Home > देश > आप का पलटवार : इतिहास में अमित शाह जैसा ट्रीटमेंट किसी को नहीं मिला

आप का पलटवार : इतिहास में अमित शाह जैसा ट्रीटमेंट किसी को नहीं मिला

राय बोले - सीबीआई ने ऑन रिकॉर्ड पेपर पर किया है दर्ज

आप का पलटवार : इतिहास में अमित शाह जैसा ट्रीटमेंट किसी को नहीं मिला
X

नई दिल्ली। तिहाड़ जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन की मालिश करने वाला पॉस्को केस का आरोपित है, यह प्रश्न पूछे जाने पर दिल्ली सरकार के मंत्री गोपल राय ने कहा कि इतिहास में अमित शाह जैसा ट्रीटमेंट किसी को नहीं मिला, जब वो गुजरात जेल में थे। शाह जब गुजरात की जेल में बंद थे, तब स्पेशल जेल बनी थी।

इतिहास में किसी को ऐसा स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं मिला। सीबीआई ने ऑन रिकॉर्ड पेपर दर्ज किया है। सबके सामने रख दें। उन्होंने कहा कि मसला ये नहीं है कि ट्रीटमेंट सत्येंद्र जैन को मिल रहा है। मसला ये है कि चार दिसंबर को जनता भाजपा का ट्रीटमेंट करने जा रही है।

प्रदेश कार्यालय में मंगलवार को प्रेस वार्ता के दौरान गोपाल राय ने कहा कि -

  • दिल्ली के अंदर पिछले 10 दिनों से प्रचार अभियान चल रहा है।
  • कांग्रेस लड़ाई से दूर और प्रचार से बाहर है।
  • दिल्ली में दो तरह का प्रचार है। एक काम करने वालों का प्रचार, दूसरा बदनाम करने वालों का प्रचार।
  • पूरा चुनाव दो बिन्दुओं पर टिक गया है।

केजरीवाल कह रहे हैं कि दिल्ली से कूड़े का पहाड़ कैसे हटेगा। आवारा पशुओं का समाधान कैसे होगा? दूसरी तरफ भाजपा का एजेंडा है कि पांच साल कैसे अरविंद केजरीवाल को बदनाम करेंगे। बदनाम किया है, बदनाम करेंगे। इसी थीम के चारों ओर राजनीति घूम रही है। सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया, जैस्मीन शाह और स्टिंग ऑपरेशन कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी कह रही है कि सबसे ज्यादा काम किया है और करेंगे। पब्लिक चार दिसंबर को फैसला करेगी कि निगम चुनाव में किसे वोट देना है।

उन्होंने कहा कि हजारों कार्यकर्ताओं ने फॉर्म भरा था। 250 को टिकट मिला। काफी नाराजगी है। लोग लगातार आम आदमी पार्टी से संपर्क कर रहे हैं। भाजपा मुद्दा विहीन है। भाजपा ने प्लांट तरीके में हमला कराया गया।

Updated : 22 Nov 2022 1:16 PM GMT
Tags:    

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top