Top
Home > देश > पुलवामा में हुई दो मुठभेड़ों में 3 आतंकी ढेर, घाटी में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद

पुलवामा में हुई दो मुठभेड़ों में 3 आतंकी ढेर, घाटी में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद

पुलवामा में हुई दो मुठभेड़ों में 3 आतंकी ढेर, घाटी में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद

पुलवामा। पुलवामा जिले में दो स्थानों पर जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। माना जा रहा है कि इस दौरान हिजबुल कमांडर रियाज नायकू भी मारा गया है लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं पुलवामा में जारी मुठभेड़ और शोसल मीडिया पर दुष्प्रचार होते देख प्रशासन ने कश्मीर घाटी में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी है।

पुलवामा जिले के शरशाली खरयू इलाके में आतंकियों तथा सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने अभी तक दो आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के शवों के साथ हथियार व गोला-बारूद बरामद किया है। क्षेत्र में फिलहाल अभियान जारी है। वहीं दूसरी ओर पुलवामा के ही अवंतीपोरा के बेगीपोरा गांव जो कि रियाज नायकू का पैतृक गांव है में जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। मुठभेड़ जारी है।

सूत्रों के अनुसार मारा गया आतंकी रियाज नायकू है लेकिन अभी तक इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि मंगलवार को रियाज नायकू बीमार चल रही अपनी मां को देखने अपने दो साथियों के साथ आया था। क्योंकि अभी तक सुरक्षाबलों ने मारे गए आतंकी का शव अपने कब्जे में नहीं लिया है। वहीं रियाज नायकू के मुठभेड़ में घिरे होने के साथ ही सुरक्षाबलों ने देश विरोधी तत्वों के सक्रिय होने तथा घाटी में फैली शांति को भंग करने के प्रयासों को विफल करने के लिए कश्मीर घाटी में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी है।

Updated : 6 May 2020 1:31 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top