Home > देश > कोर्ट ने दिल्ली हिंसा मामले में दीप सिद्धू की रिमांड बढ़ाई,

कोर्ट ने दिल्ली हिंसा मामले में दीप सिद्धू की रिमांड बढ़ाई,

कोर्ट ने दिल्ली हिंसा मामले में दीप सिद्धू की रिमांड बढ़ाई,
X

नईदिल्ली। गणतंत्र दिवस पर दिल्ली हिंसा में मुख्य आरोपी दीप सिद्धू की तीस हजारी कोर्ट ने 7 दिन की रिमांड बढ़ा दी है। पुलिस ने रिमांड खत्म होने पर दीप सिद्धू को न्यायालय में पेश किया। दिल्ली पुलिस ने आज सुनवाई के दौरान दीप सिद्धू की 7 दिनों की और रिमांड की मांग की थी। जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया।

इससे पहले कोर्ट ने बीती 9 फरवरी को दीप सिद्धू को आज तक की रिमांड पर पुलिस को दिया था। पुलिस ने कहा था कि दीप सिद्धू से पूछताछ करनी है। उसके खिलाफ वीडियोग्राफी सबूत हैं। पुलिस ने कहा था कि सिद्धू ने लोगों को भड़काया, जिसके चलते लोगों ने सार्वजनिक सम्पति को नुकसान पहुंचाया। सिद्धू के सोशल मीडिया को हैंडल करने वालों की भी पड़ताल करनी है। उसको पंजाब और हरियाणा लेकर जाना है। वह जिस गाड़ी में आया था उसे अभी जब्त करना बाकी है। उनके मोबाइल फोन भी रिकवर करने हैं। एक मोबाइल फोन पटियाला में फेंक दिया गया था।

न्यायिक हिरासत में भेजा -

बता दें की दीप सिद्धू को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हरियाणा के करनाल से पिछले 9 फरवरी को गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने इस मामले के सह-आरोपित सुखदेव सिंह को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पिछले 10 फरवरी को कोर्ट ने इस मामले के सह-आरोपित इकबाल सिंह को सात दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा था।




Updated : 12 Oct 2021 10:56 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top