Home > राज्य > मध्यप्रदेश > दतिया > केंद्रीय मंत्री गडकरी पहुंचे दतिया, माँ पीतांबरा के किए दर्शन

केंद्रीय मंत्री गडकरी पहुंचे दतिया, माँ पीतांबरा के किए दर्शन

केन्द्रीय मंत्री यहां से श्रीरामराजा सरकार की नगरी ओरछा पहुंचेंगे

केंद्रीय मंत्री गडकरी पहुंचे दतिया, माँ पीतांबरा के किए दर्शन
X

दतिया। केन्द्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी सोमवार को मध्य प्रदेश के एक दिवसीय प्रवास पर दतिया पहुंचे। यहां उन्होंने शक्तिपीठ मां पीताम्बरा के मंदिर पहुंचकर दर्शन किए और पूजन-अर्चन कर माई का आशार्वाद लिया।

केन्द्रीय मंत्री गडकरी सोमवार सुबह नागपुर से विमान द्वारा ट्रांजिट विजिट पर ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचे और यहां से हेलीकाप्टर के माध्यम से दतिया आए। दतिया हवाई पट्टी पर प्रदेश के गृह मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने उनका स्वागत कर अगवानी की। इस मौके पर अन्य जनप्रतिनिधि और अधिकारी मौजूद रहे। इसके बाद केन्द्रीय मंत्री मां पीताम्बरा पीठ पहुंचे और माई के दर्शन कर पूजन-अर्चन किया। इसके बाद वे सड़क मार्ग से झांसी के लिए रवाना हुए।

बता दें कि केन्द्रीय मंत्री यहां से श्रीरामराजा सरकार की नगरी ओरछा पहुंचेंगे, जहां 6800 करोड़ रुपये की लागत से 550 मीटर लंबी 18 सड़क परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केन्द्रीय मंत्रीगण प्रहलाद पटेल, डा. वीरेंद्र कुमार, वीके सिंह भी मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मप्र व यूपी के मंत्रीगण भी शामिल होंगे।

Updated : 12 Feb 2023 5:55 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top