Home > राज्य > मध्यप्रदेश > दतिया > दतिया में नवनिर्वाचित जनपद सदस्य की डबरा में मौत, होटल में नाश्ते के बाद आया हार्ट अटैक

दतिया में नवनिर्वाचित जनपद सदस्य की डबरा में मौत, होटल में नाश्ते के बाद आया हार्ट अटैक

दतिया में नवनिर्वाचित जनपद सदस्य की डबरा में मौत, होटल में नाश्ते के बाद आया हार्ट अटैक
X

ग्वालियर। मप्र के दतिया जनपद पंचायत से नवनिर्वाचित जनपद सदस्य की बुधवार को डबरा में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उन्हें दुकान पर नाश्ता करने के बाद उल्टी हुई, जिसके बाद उन्हें सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों का मानना है कि हार्टअटैक से उनकी जान गई है।

जानकारी के अनुसार, बसई थाना क्षेत्र के नया खेड़ा निवासी 50 वर्षीय गिरवर पुत्र रघुवर लोधी ने दतिया जनपद पंचायत के वार्ड-3 से जनपद सदस्य का चुनाव 833 मतों से जीता था। वे अपने साथी सदस्यों के साथ घूमने के लिए मंगलवार की रात डबरा पहुंचे थे। यहां सुबह जनपद अध्यक्ष के मतदान करने के लिए दतिया पहुंचना था। सभी जनपद सदस्य डबरा के एक होटल में नाश्ता कर रहे थे, तभी अचानक गिरवर लोधी को उल्टी हो गई और वह बेहोश हो गए। साथियों ने उन्हें तत्काल डबरा के सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने जांच उपरांत उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि गिरवर लोधी अध्यक्ष के लिए अपनी सहमति दे चुके थे। सभी मिलकर अपने साथी को अध्यक्ष बनाने के लिए दतिया जा रहे थे। उससे पहले यह घटना हो गई। हालांकि दतिया में अध्यक्ष का चुनाव भी हुआ और उसमें कांति बृजेश यादव निर्विरोध अध्यक्ष बन गईं।डबरा सिविल अस्पताल के बीएमओ डॉ. विजय पाठक का कहना है कि जनपद सदस्य को सिविल अस्पताल लेकर आए थे, जहां वह मृत पाए गए। शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है। मौत कैसे हुई है यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता लगेगा। प्रथम दृष्ट्या हार्टअटैक का मामला लग रहा है।

Updated : 6 Aug 2022 5:27 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top