Home > राज्य > मध्यप्रदेश > दतिया > संकट की घड़ी में सरकार जनता के साथ : गृह मंत्री

संकट की घड़ी में सरकार जनता के साथ : गृह मंत्री

संकट की घड़ी में सरकार जनता के साथ : गृह मंत्री
X

दतिया। गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने दतिया में नि:शुल्क खाद्य सामग्री का वितरण किया। उन्होंने दतिया में अमृत योजना के अंतर्गत चल रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण भी किया और कहा कि सरकार गरीबों के साथ है, उन्हें किसी प्रकार की परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

मंत्री डॉ. मिश्रा ने आज दतिया के विभिन्न स्थानों पर गरीब एवं जरूरतमंद व्यक्तियों को निःशुल्क खाद्यान एवं अन्य जरूरत की सामग्री प्रदान की। उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति को परेशान होने की जरूरत नहीं। कोरोना संकट की घड़ी में केन्द्र एवं राज्य सरकार आपके साथ खड़ी है। डॉ.मिश्रा ने लोगों से आह्वान किया कि कोरोना संक्रमण के समय परिवार के साथ घरों में ही रहें। अनावश्यक रूप से घर से बाहर न निकले। कोरोना के संक्रमण की चेन को तोड़ने जिला प्रशासन द्वारा लगाए गए जनता कर्फ्यू का पूर्ण रूप से पालन कर सहयोग करें।

मंत्री डॉ. मिश्रा ने दतिया के बग्गीखाना में जरूरतमंदों को आटा, चावल, दाल , मसाले सहित अन्य दैनिक जरूरत की वस्तुओं के पैकेट प्रदाय किए। सीतापुर में 40 परिवारों को पाँच किलो प्रति व्यक्ति के मान से मई एवं जून माह का निःशुल्क खाद्यान प्रदाय किया गया।

Updated : 12 Oct 2021 10:43 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top