Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > दतिया > गृहमंत्री मिश्रा ने 10 करोड़ की लागत के निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया

गृहमंत्री मिश्रा ने 10 करोड़ की लागत के निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया

गृहमंत्री मिश्रा ने 10 करोड़ की लागत के निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया
X

दतिया। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने झाँसी - ग्वालियर हाईवे के पास स्थित विशेष शस्त्र बल की 29वीं वटालियन दतिया में 10 करोड़ 42 लाख की लागत से निर्मित 60 आवास भवनों का लोकार्पण किया। इस अवसर पर उन्होंने बटालियन के लोगों की समस्या को संते हुए आश्वस्त किया की बटालियन में जो पानी की समस्या है उसे दूर करने के लिए मंगलवार को मुख्य नगर पालिका अधिकारी एवं ठेकेदार द्वारा कमाडेट से सम्पर्क कर दूर किया जायेगा।

विशेष सशस्त्र बल 29वीं वटालियन के कमाण्डेट मनोज कुमार श्रीवासतव ने कहा कि एसएएफ के अधिकारियों और जवानों को आवास मिलने पर अब अपने परिवार को रखने में परेशानी नहीं आएगी, बल्कि और बेहतर तरीके से अपनी सेवायें दे सकेंगे। गृह मंत्री द्वारा लोकार्पित किए गए 60 आवासों में 12 आवास अराजपत्रित पुलिस अधिकारियों के लिए, जबकि 48 आवास आरक्षकों के लिए बनाये गए है।

78 लाख के 3 कार्यो का किया भूमिपूजन

मंत्री मिश्रा ने दतिया के ग्राम चितुवा में 77 लाख 97 हजार के निर्माण एवं विकास कार्यो का शिलान्यास कर मुख्यमंत्री जन कल्याण योजना के एक प्रकरण में 2 लाख रूपये की राशि प्रदान की। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की प्राथमिकता गरीब एवं समाज की अंतिम पंक्ति में खड़ा व्यक्ति है। इनको ध्यान में में रखकर योजनायें बनाई गई है।


Updated : 30 Nov 2020 2:15 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top