Home > राज्य > मध्यप्रदेश > दतिया > गृहमंत्री डॉ मिश्रा ने विभिन्न निर्माण कार्यों की दी सौगात

गृहमंत्री डॉ मिश्रा ने विभिन्न निर्माण कार्यों की दी सौगात

गृहमंत्री डॉ मिश्रा ने विभिन्न निर्माण कार्यों की दी सौगात
X

दतिया। गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आज दतिया प्रवास के दौरान विलौनी के अधोसंरचनात्मक विकास के लिए विभिन्न निर्माण कार्यों की सौगात दी। उन्होंने उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार गरीबों के साथ है। कोरोना संक्रमण काल में किसी को भी किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं आने दी जाएगी। साथ ही गांव के विकास में भी सरकार कोई कमी नहीं रखेगी।

डॉ . मिश्रा ने कहा कि ग्राम विलौनी में 73.50 लाख रुपये की राशि से एक गौ-शाला, शाला भवन की बाउण्ड्री, सड़क और नाला निर्माण के कार्य कराएं जाएंगे। मंत्री डॉ. मिश्रा ने 150 गरीब परिवारों को राशन सामग्री भी वितरित की। उन्होंने मौके पर ही ग्रामवासियों की समस्याओं को निराकृत करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

जौन्हार में स्ट्रीट वेंडर योजना के प्रमाण पत्र वितरित-

मंत्री डॉ. मिश्रा ने 33 ग्रामीण पथ विक्रेताओं को मुख्यमंत्री स्ट्रीट वेंडर योजना के पंजीयन कार्ड वितरित किए, जिससे वे अपना स्वयं का व्यवसाय स्थापित कर सके। उन्होंने कार्यक्रम के दौरान ग्राम जौन्हार को 23 लाख की रूपये की सौगात दी, जिसमें शासकीय विद्यालय की स्कूल बाउण्ड्री, शक्तिधाम एवं सड़क निर्माण हेतु आदि कार्य शामिल है। कार्यक्रम में जनप्रतिनिधिगण, वरिष्ठ अधिकारी और गणमान्यजन उपस्थित रहे।

Updated : 30 Aug 2020 5:03 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top