Home > राज्य > मध्यप्रदेश > दतिया > माँ रतनगढ़ मंदिर पहुंचने लगे श्रद्धालु, शनिवार को होगा पूजन

माँ रतनगढ़ मंदिर पहुंचने लगे श्रद्धालु, शनिवार को होगा पूजन

माँ रतनगढ़ मंदिर पहुंचने लगे श्रद्धालु, शनिवार को होगा पूजन
X

दतिया। दीपावली की दौज पर दतिया स्थित मां रतनगढ़ माता मंदिर में लाखों श्रद्धालु पहुंचते हैं और माता के दर्शन लाभ लेते हैं। शुक्रवार को सुबह से ही रतनगढ़ माता मंदिर पर श्रृद्धालुओं के दर्शन करने का सिलसिला शुरू हो गया। जिला एवं अन्य जिलों से आने वाले श्रृद्धालुओं ने रतनगढ़ पहुंचकर मां रतनगढ़ माता एवं कुंअर बाबा के दर्शन किए। शनिवार को दौज के मौके पर यहां श्रद्धालुओं का सैलाब उमड़ेगा।

जिला एवं पुलिस प्रशासन व्यवस्थाओं पर सतत निगरानी रखे हुए हैं। इसके लिए विभिन्न विभाग के अधिकारियों को जवाबदेही सुनिश्चित की गई है। कलेक्टर संजय कुमार, चंबल रेंज के डीआईजी सचिन अतुलकर, पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौर ने शुक्रवार को अधिकारियों के साथ मां रतनगढ़ माता मंदिर पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा श्रृद्धालुओं को उपलब्ध कराई जाने वाली सुविधाओं के संबंध में संबंधित अधिकारियों से चर्चा कर आवश्यक निर्देश दिए।

इस दौरान जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी कमलेश भार्गव, अपर कलेक्टर रूपेश उपाध्याय, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल मौर्य, एसडीएम अनुराग निगवाल सहित संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद थे। कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने पार्किंग व्यवस्था, नदी पर सुरक्षा व्यवस्था, मेडिकल काउंटर, मंदिर तक के पहुंचकर मार्ग आदि व्यवस्थाओं को देखा एवं जानकारी ली।

Updated : 9 Nov 2021 8:40 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top