Home > राज्य > मध्यप्रदेश > दतिया > मप्र उपचुनाव : इस विधानसभा सीट पर बगावत के डर से कमलनाथ ने हेलीकॉप्टर भेज इनको बुलाया भोपाल

मप्र उपचुनाव : इस विधानसभा सीट पर बगावत के डर से कमलनाथ ने हेलीकॉप्टर भेज इनको बुलाया भोपाल

बड़ी जिम्मेदारी मिलने की संभावना

मप्र उपचुनाव : इस विधानसभा सीट पर बगावत के डर से कमलनाथ ने हेलीकॉप्टर भेज इनको बुलाया भोपाल
X

दतिया। प्रदेश में होने वाले उपचुनाव से पहले कांग्रेस के लिए समस्याएं थमने का नाम नहीं ले रही। पहली सूची जारी करने के बाद से कांग्रेस में बगावत के सुर सुनाई देने लगे है। सबसे ज्यादा विरोध भांडेर सीट पर देखने को मिल रहा है। यहां कांग्रेस ने फूल सिंह बरैया को प्रत्याशी बनाया है। जिसके विरोध में महेंद्र सिंह बौद्ध ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर बसपा में शामिल हो गए हैं।

महेंद्र सिंह बौद्ध के बाद अब लंबे समय से इस सीट से टिकट की मांग कर रहे भानु ठाकुर के बागी होने की जानकारी सामने आई है। भानु के बागी होने की जानकारी मिलते ही कांग्रेस उन्हें मनाने में जुट गई है। बताया जा रहा है भानु टिकट ना मिलने से नाराज चल रहे है। वह निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व को इसकी भनक लगते ही सक्रीय होकर अपने नेताओं को लगाकर उन्हें मनाने के प्रयास तेज हो गए है। उनकी नाराजगी दूर करने के लिए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने हेलीकाप्टर भेज उन्हें भोपाल बुलाया है। पूर्व सीएम के बुलावे पर पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा और लाखन सिंह यादव भानु ठाकुर को हेलीकॉप्टर से भोपाल ले गए। बताया जा रहा है की भानु की नाराजगी को दूर करने के लिए बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है।



Updated : 13 April 2024 12:58 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top