Home > Breaking News > BIG BREAKING: महाराष्ट्र के डोंबिवली औद्योगिक फैक्ट्री में फटा बॉयलर

BIG BREAKING: महाराष्ट्र के डोंबिवली औद्योगिक फैक्ट्री में फटा बॉयलर

एम्बर केमिकल कंपनी में बॉयलर फटने से भीषण आग लग गई। मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंच गई है। कथित तौर पर विस्फोट की आवाज विस्फोट स्थल से 3 किमी दूर तक पहुंचने पर धुएं का विशाल गुबार देखा गया।

BIG BREAKING: महाराष्ट्र के डोंबिवली औद्योगिक फैक्ट्री में फटा बॉयलर
X

BIG BREAKING: डोंबिवली। महाराष्ट्र के डोंबिवली के औद्योगिक इलाके के एम्बर केमिकल कंपनी में बॉयलर फटने से भीषण आग लग गई। मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंच गई है। कथित तौर पर विस्फोट की आवाज विस्फोट स्थल से 3 किमी दूर तक पहुंचने पर धुएं का विशाल गुबार देखा गया।

फैक्ट्री के कर्मचारियों को तुरंत बाहर निकाला गया, वहीं किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। आग आसपास की फैक्ट्रियों तक फैल गई और पूरे इलाके को खाली कराया जा रहा है। एक सोशल मीडिया यूजर ने दावा किया कि बॉयलर ब्लास्ट में उनके घर के शीशे टूट गए।


फायर ब्रिगेड और बचाव दल तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। कई सोशल मीडिया वीडियो में घटना के बाद आग और अराजकता की स्थिति को दर्शाया गया है। पास के हुंडई शोरूम में भी आग लग गई। हालांकि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, लेकिन इस घटना में छह से सात कर्मचारी घायल हो गए।

आग की तीव्रता को देखते हुए उल्हासनगर, अंबरनाथ और ठाणे से दमकल इकाइयों को घटनास्थल पर बुलाया गया। बढ़ते तापमान के कारण आग पर काबू पाने में चुनौतियाँ पैदा हुईं। विस्फोट से मलबा आसपास बिखर गया। आग के बारे में जानने पर स्थानीय निवासियों ने तुरंत सहायता की पेशकश की। घायल श्रमिकों को चिकित्सा के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

Updated : 23 May 2024 10:01 AM GMT
author-thhumb

Anurag Dubey

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top