Home > Breaking News > Jabalpur Road Accident: जबलपुर में दर्दनाक हादसे का शिकार हुए मासूम, पढ़िए पूरी खबर…

Jabalpur Road Accident: जबलपुर में दर्दनाक हादसे का शिकार हुए मासूम, पढ़िए पूरी खबर…

Jabalpur Road Accident: जबलपुर में दर्दनाक हादसे का शिकार हुए मासूम, पढ़िए पूरी खबर…
X

Jabalpur Road Accident: जबलपुर जिले के तिनेटा देवरी में ट्रैक्टर पलटने से 5 बच्चों के मौत की दुखद खबर सामने आयी है। खबरों के अनुसार यह भीषण हादसा जबलपुर के चरगवां थाने के तिनेटा गांव में हुआ है। जिसमें 10 से 18 की उम्र बीच के लोग हादसे का शिकार हुए हैं।

हादसे में इनकी हुई मौत -

तिनेटा निवासी धर्मेंद्र ठाकुर (18) तेज रफ्तार से ट्रैक्‍टर चला रहे थे जिसके कारण ट्रैक्‍टर ने नियंत्रण खो दिया और यह दर्दनाक हादसा हुआ।

हादसे में धर्मेंद्र पिता राम प्रसाद ठाकुर (18), राजवीर पिता लखनलाल गौंड (13), लकी पिता लोचन मरकाम (10), देवेंद्र पिता मोहन बरकड़े (15), अनूप बरकड़े पिता गोविंद बडकडे (12), की मौत हो गई। दलपत पिता निरंजन गोंड (12) और विकास पिता राम कुमार उइके (10) घायल हुए हैं। घायलों का इलाज चल रहा है।

मुख्‍यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने जताया दुख:

हादसे की खबर मिलने के तुरंत बाद मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने दुख जताते हुए कहा कि “जबलपुर जिले के तिनेटा देवरी में ट्रैक्टर पलटने से 5 बच्चों के असामयिक निधन का समाचार अत्यंत दुखद है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान व शोक संतप्त परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।

हादसे में जो 2 बच्चे घायल हुए हैं, उनके उचित इलाज के निर्देश दिए हैं। बाबा महाकाल से सभी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

शासन द्वारा मृतक बच्चों के परिजनों को 50-50 हजार रुपये और घायलों के लिए 10-10 हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी जा रही है।

||ॐ शांति||”

Also Read: अहमदाबार में कई स्‍कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, ई-मेल मिलते ही मचा हड़कंप

Updated : 14 May 2024 1:13 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top