Home > Breaking News > प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस एक ट्वीट से सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ “Coolest PM”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस एक ट्वीट से सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ “Coolest PM”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस एक ट्वीट से सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ “Coolest PM”
X

हाल ही मेंं सोशल मीडिया पर Coolest PM ट्रेंड हो रहा हैे, इसकी वजह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक लोकप्रिय बंगाली गाने पर नाचते हुए दिखाने वाला एक मीम सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसकी तारीफ करते हुए प्रधानमंत्री ने उस पोस्‍ट को रीट्वीट भी किया है।

मीम में प्रधानमंत्री को लोकप्रिय बंगाली फिल्म गीत - 'पगलू डांस' की धुन पर नाचते हुए दिखाया गया है और इसे कैप्शन दिया गया है, "इस वीडियो को पोस्ट कर रहा हूं क्योंकि मुझे पता है कि 'द डिक्टेटर' मुझे इसके लिए गिरफ्तार नहीं करेगा।

पीएम ने इसे रीट्वीट करते हुए कहा, 'आप सभी की तरह मुझे भी खुद को डांस करते हुए देखकर मजा आया। चुनावी मौसम में ऐसी रचनात्मकता सचमुच आनंददायक है!"

नेटिज़न्स ने ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, 'मीम समुदाय का पूर्ण समर्थन मोदी जी'

अपने मजाक के वीडियो पर रियक्‍शन करते हुए मोदी जी ने नेटिजन्‍स का दिल जीत लिया, सोशल मीडिया यूजर्स इस पर कमेंट करते हुए लिख रहे हैं 'आप भारत के सबसे अच्छे पीएम हैं मिस्टर मोदी।' वहीं कुछ लोग लिख रहे हैं, 'अब जनता को फैसला करना चाहिए कि वास्तव में तानाशाह कौन है!'

दरहसल पिछले हफ्ते ममता बनर्जी का भी एक ऐसा ही मीम वायरल हुआ था जिसमें वह अपने ही भाषण पर डांस करती नजर आ रही थीं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री नाराज हुईं और फिर कोलकाता पुलिस शिकायत दर्ज करती दिखी.

मीम पर प्रतिक्रिया देते हुए, कोलकाता पुलिस ने कहा, “आपको नाम और निवास सहित अपनी पहचान तुरंत उजागर करने का निर्देश दिया जाता है। यदि मांगी गई जानकारी का खुलासा नहीं किया जाता है, तो आप सीआरपीसी की धारा 42 के तहत कानूनी कार्रवाई के लिए उत्तरदायी होंगे।"

लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपने मीम रिएक्‍शन पर लोगों ने एक तानाशाह और एक डेमोक्रेट के बीच अंतर बताया। कुछ दिन पहले यू्ट्यूबर ध्रुव राठी ने अपने एक वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तानाशाह बताया था।

इसी का रिप्‍लाइ देते हुए लोग बता रहे हैं कि कैसे एक डेमोक्रेट ने मीम साझा करने पर लोगों को गिरफ्तार कर लिया और एक तानाशाह अपने ऊपर बने मीम की सराहना कर रहा है।

Also Read: अरविंद केजरीवाल पर खालिस्‍तान संगठन से चंदा लेने का आरोप, उपराज्‍यपाल ने NIA जांज की सिफारिश की।

Updated : 14 May 2024 1:13 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top