Arvind Kejriwal के PA ने Swati Maliwal के साथ की मारपीट, दिल्‍ली पुलिस को मिली शिकायत, जानिए पूरा मामला

Arvind Kejriwal के PA ने Swati Maliwal के साथ की मारपीट, दिल्‍ली पुलिस को मिली शिकायत, जानिए पूरा मामला

खबरों के अनुसार दिल्ली पुलिस को सोमवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास से दो कॉल आईं, जिसमें दावा किया गया कि आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के साथ वहां मारपीट की गई है।

उन्होंने जांच के लिए दिल्ली पुलिस से संपर्क किया है।

अब तक आयी जानकारी के मुताबिक सीएम आवास के अंदर से दिल्‍ली पुलिस को दो पीसीआर कॉल की गई। कॉल में बोला गया कि “ मैं स्‍वाति मालवाल बोल रही हूं, मेरे सा‍थ मुख्‍यमंत्री आवास में मारपीट हुई है।”

बताया गया है कि स्‍वाती केजरीवाल से मिलने के लिए उनके आवास पर थीं, लेकिन उनके निजी सहायक PA बिभव कुमार ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया और मारपीट की।

इसके बाद सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन की एक टीम मुख्यमंत्री आवास पहुंची। इसमें कहा गया है कि न तो मुख्यमंत्री आवास या आप ने तत्काल कोई प्रतिक्रिया दी है।

मालीवाल राष्ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में महिला अधिकार निकाय दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की पूर्व अध्यक्ष हैं।

हालांकि इस संबंध में दिल्‍ली पुलिस को अब तक कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है और ना ही स्‍वाती मालवाल ने इस पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया दी है।

सोशल मीडिया उठा मुद्दा

मामला खबरों में आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, क्‍योंकि यह मामला दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल से जुड़ा है जो अभी दिल्‍ली शराब घोटले मामले में 2 जून तक अंतरिम जमानत पर बाहर हैं।

Tags

Next Story