Top
Home > राज्य > अन्य > बिहार > एएसआई को ग्रामीणों ने महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

एएसआई को ग्रामीणों ने महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

एएसआई को ग्रामीणों ने महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा
X

बिहार। जिले के भीमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला के साथ एएसआई आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया। गुस्साए ग्रामीणों ने पहले रंगीन मिजाज एएसआई की जमकर पिटाई की इसके बाद कान पकड़ कर उठक बैठक भी कराई।

एएसआई पर आरोप है कि घर में घुसकर महिला के साथ जबरदस्ती की। घटना सोमवार देर रात की है। मंगलवार सुबह में सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो वायरल होते ही एसपी मनोज कुमार ने बताया कि तत्काल प्रभाव से एएसआई संजय शुक्ल को सस्पेंड कर दिया गया है। अगर एएसआई दोषी पाया गया तो विभागीय कार्रवाई हो सकती है।

बता दें कि सोमवार रात भीमपुर वार्ड 10 में सामा चकेवा पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन चल रहा था। वहां एएसआई पहुंचे और कुछ देर के बाद अपना मोबाइल दूसरे को थमाकर निकल गए। वहां से सीधे एक महिला के घर में घुसा। शंका होने पर गाँव वाले भी पीछे से घर में घुसे। एएसआई को आपत्तिजनक हालत में देखकर सब हैरान रह गए। थोड़ी ही देर में भीड़ जुट गई। एएसआई की इस हरकत से ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और उसे पीटना शुरू कर दिया। बाद में उसे कान पकड़कर उठक-बैठक भी कराई। एसपी ने त्रिवेणीगंज एसडीपीओ को मामले की जांच का जिम्मा सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस विभाग कुछ भी कहने से बच रही है।

Updated : 1 Dec 2020 9:56 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top