Home > राज्य > अन्य > बिहार > जदयू से अलग होते ही उपेंद्र कुशवाहा की बढ़ी सुरक्षा, मिली Y+ सिक्योरिटी

जदयू से अलग होते ही उपेंद्र कुशवाहा की बढ़ी सुरक्षा, मिली Y+ सिक्योरिटी

वाई प्लस कैटेगरी की सुरक्षा में कुशवाहा के साथ तीन अलग-अलग शिफ्ट में सीआरपीएफ के 11 कमांडो मौजूद रहेंगे।

जदयू से अलग होते ही उपेंद्र कुशवाहा की बढ़ी सुरक्षा, मिली Y+ सिक्योरिटी
X

पटना। कुछ दिन पहले जदयू से खुद को अलग कर नई पार्टी बनाने वाले उपेंद्र कुशवाहा अब सीआरपीएफ की वाई प्लस की श्रेणी की सुरक्षा घेरे में रहेंगे। आईबी ने उपेंद्र कुशवाहा की जान को खतरा बताया था। इसके बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने उनको वाई प्लस सुरक्षा देने का फैसला किया है। उपेंद्र कुशवाहा ने सुरक्षा बढ़ाने पर केंद्र सरकार को धन्यवाद किया है।

वाई प्लस कैटेगरी की सुरक्षा में कुशवाहा के साथ तीन अलग-अलग शिफ्ट में सीआरपीएफ के 11 कमांडो मौजूद रहेंगे। सभी विशेष आधुनिक हथियारों से लैस होंगे। उपेन्द्र कुशवाहा से पहले मुकेश सहनी और चिराग पासवान को इस श्रेणी की सुरक्षा मिल चुकी है।

सुरक्षा को लेकर कुशवाहा ने जतायी थी आशंका

जदयू से अलग होने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने राष्ट्रीय लोक जनता दल नाम से अपनी नई पार्टी बनाई थी। नीतीश कुमार के विरोध के कारण उन पर हमला हुआ था। यह हमला तब हुआ था, जब वह डुमरांव से पटना लौट रहे थे। इस दौरान भोजपुर के जगदीशपुर में उनकी गाड़ी पर पथराव हुआ था। हालांकि, पुलिस ने इसे आपसी झड़प बताया था। उपेन्द्र कुशवाहा ने इस पथराव को अपनी सुरक्षा को लेकर आशंका जताई थी। इसके बाद उनकी सुरक्षा की समीक्षा की गई और उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई। केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से इसे मंजूर किया गया है।

Updated : 13 April 2024 12:55 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top