Top
Home > राज्य > अन्य > बिहार > तेजप्रताप के रवैये से राजद व महागठबंधन के दलों में मचा हड़कंप

तेजप्रताप के रवैये से राजद व महागठबंधन के दलों में मचा हड़कंप

तेजप्रताप के रवैये से राजद व महागठबंधन के दलों में मचा हड़कंप
X

पटना। महागठबंधन में कभी भी कुछ सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा बाकी है और इस बीच राजद नेता तेजप्रताप के लालू-राबड़ी मोर्चे ने महागठबंधन की मुश्किलें और बढ़ा दी हैं। ऐसा माना जा रहा है कि तेजप्रताप की ओर से राजद अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे पर उठाये गये सवाल और पार्टी के खिलाफ किये जा रहे कार्य से उनपर कार्रवाई हो सकती है।

राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने मंगलवार को यहां कहा कि तेजप्रताप, तेजस्वी और राबड़ी देवी से बात की जाएगी इसके बाद ही कोई एक्शन लिया जायेगा। वहीं महागठबंधन में शामिल कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने कहा है कि तेज प्रताप के गुस्से का महागठबंधन पर असर पड़ेगा। मामले को लेकर राजद को तेज प्रताप यादव से बात करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के समीकरण को ध्यान में रखते हुए संतुलन भी बनाये रखना होगा। राजद के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेन्द्र ने कहा कि जनता को कोई मोर्चा नहीं चाहिए। जनता को सिर्फ लालू और राबड़ी पंसद है।

तेजप्रताप यादव ने जहानाबाद, शिवहर और सारण लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार खड़ा करने को लेकर अड़े हुए है जबकि राजद ने पहले से ही शिवहर सीट पर उम्मीदवार को तय कर रखा लेकिन तेजप्रताप के कारण इसकी घोषणा नहीं हो पायी है। वहीं अन्य दोनों सीटों पर महागठबंधन में उम्मीदवारों की घोषणा हो चुकी है। तेजप्रताप यहां निर्दलीय उम्मीदवार उतारने का मन पूरी तरह बना चुके हैं। ऐसा नहीं करने के लिए तेजप्रताप को मनाने के लिए उनका पूरा परिवार और बड़े नेता लगे हुए है। तेजप्रताप ने राजद के समर्पित कार्यकर्ताओं के आवाज को बुलंद करने के लिए लालू-राबड़ी मोर्चा का भी गठन किया है।

Updated : 2 April 2019 11:53 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top