Home > राज्य > अन्य > बिहार > तेजस्वी यादव ने नवादा में निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थन में किया पोस्ट, चुनाव आयोग ने दर्ज की शिकायत

तेजस्वी यादव ने नवादा में निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थन में किया पोस्ट, चुनाव आयोग ने दर्ज की शिकायत

तेजस्वी यादव राष्ट्रीय जनता दल के प्रत्याशी श्रवण कुशवाहा को छोड़कर निर्दलीय प्रत्याशी के पक्ष में मतदान की बात नहीं कर सकते हैं। इसकी सूचना उदय यादव ने चुनाव आयोग को दी।

तेजस्वी यादव ने नवादा में निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थन में किया पोस्ट, चुनाव आयोग ने दर्ज की शिकायत
X

पटना। नवादा राजद जिला अध्यक्ष उदय यादव ने नवादा नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करा कर नवादा के एमएलसी अशोक यादव के पीए द्वारा तेजस्वी यादव के पोस्ट से राजद की जगह निर्दलीय प्रत्याशी विनोद यादव को वोट देने जैसे भ्रामक प्रचार के विरोध में प्राथमिकी दर्ज करा कर कार्रवाई की मांग की।

प्रेस कांफ्रेंस कर नवादा लोकसभा की जनता जनार्दन से आह्वान करते हुए उन्होंने बुधवार को कहा कि विरोधी के माध्यम से सोशल मीडिया पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के ट्वीट को क्रॉप करके टेम्पो छाप पर मतदान करने के आह्वान पर उदय यादव ने कड़ी आपत्ति करते हुए नगर थाना में लिखित शिकायतदर्ज कराई है । उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव राष्ट्रीय जनता दल के प्रत्याशी श्रवण कुशवाहा को छोड़कर निर्दलीय प्रत्याशी के पक्ष में मतदान की बात नहीं कर सकते हैं। इसकी सूचना उदय यादव ने चुनाव आयोग को दी।

निर्दलीय प्रत्याशी तथा राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व प्रदेश महासचिव विनोद यादव ने कहा है कि उदय यादव की इस कदर का रवैया मुझे बदनाम करने की एक साजिश है उन्होंने भी जिला प्रशासन से इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। विनोद यादव ने कहा कि इसकी जांच देश के बड़ी एजेंसी से होनी चाहिए तथा दोषियों पर कार्रवाई भी होनी चाहिए। विनोद यादव ने कहा है कि हमारे विरोधी माई समीकरण के मेरे पक्ष में तेजी से चलते देखा काफी परेशान हैजिस कारण वे मुझे बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं।

Updated : 18 April 2024 12:57 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top