Top
Home > राज्य > अन्य > बिहार > हसनगंज से तेज प्रताप यादव ने भरा पर्चा, तेजस्‍वी को बताया 'अर्जुन'

हसनगंज से तेज प्रताप यादव ने भरा पर्चा, तेजस्‍वी को बताया 'अर्जुन'

हसनगंज से तेज प्रताप यादव ने भरा पर्चा, तेजस्‍वी को बताया अर्जुन
X

पटना। बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव-राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने समस्‍तीपुर की हसनगंज सीट से पर्चा भर दिया है। उनके साथ मुख्‍यमंत्री पद के लिए महागठबंधन के उम्‍मीदवार तेजस्‍वी यादव भी मौजूद रहे। इसी दौरान उन्‍होंने ट्वीट कर नामांकन को लेकर अपना उत्‍साह जाहिर किया है। उन्‍होंने छोटे भाई तेजस्‍वी यादव को बिहार का भावी मुख्‍यमंत्री और अर्जुन बताया। तेजप्रताप ने ट्वीट किया-'बिहार के भावी मुख्‍यमंत्री भाई तेजस्‍वी यादव (अर्जुन) को लेकर नामांकन दर्ज कराने के लिए पहुंचा हूं।'

हसनगंज सीट से नामांकन के लिए तेजप्रताप सोमवार की शाम ही रोसड़ा पहुंच गए थे। महागठबंधन के सीएम कैंडिडेट और नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव, तेजप्रताप के नामांकन के दौरान भी मौजूद रहे। नामांकन के बाद उन्‍होंने विधिवत अपने चुनाव अभियान की शुरुआत की। तेजप्रताप ने रविवार को अपने टि्वटर अकाउंट पर 13 को नामांकन करने की जानकारी पोस्‍ट की थी। इस दौरान उन्होंने एक साथ कई तस्वीरें पोस्‍ट करते हुए लिखा था कि बिहार विधानसभा के नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव की उपस्थिति में पिता लालू प्रसाद यादव की तस्वीर को साक्षी बनाकर अपनी माता श्रीमती राबड़ी देवी से 140-हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए राजद का सिंबल प्राप्त किया।

इस बीच आरजेडी के एक नेता ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि तेजस्वी यादव भी 14 अक्टूबर को राघोपुर से नामांकन कर सकते हैं। बिहार विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट होते ही तेज प्रताप यादव महुआ छोड़ हसनपुर में रोड शो कर बता दिया था कि अगला चुनाव हम हसनपुर से ही लड़ेंगे।

बता दें कि तेज प्रताप यादव पहली बार 2015 में महुआ से विधायक निर्वाचित हुए थे। 2015 में राजद का नीतीश कुमार के पार्टी जदयू के साथ गठबंधन था। लेकिन इस बार समीकरण बदलते ही तेज प्रताप ने अपने को महुआ से हटाकर हसनपुर में सेट कर लिया।

Updated : 13 Oct 2020 2:28 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top