Top
Home > राज्य > अन्य > बिहार > राजद नेता तेज प्रताप ने जीतन राम मांझी से की मुलाकात, बताई सौजन्य भेंट

राजद नेता तेज प्रताप ने जीतन राम मांझी से की मुलाकात, बताई सौजन्य भेंट

राजद नेता तेज प्रताप ने जीतन राम मांझी से की मुलाकात, बताई सौजन्य भेंट
X

पटना। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने आज पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के मुखिया जीतन राम मांझी से उनके आवास पर मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच तकरीबन 40 मिनट तक बंद कमरे में बातचीत हुई।

इस मुलाकात के बाद दोनों नेता मीडिया के सामने आए। तेज प्रताप यादव ने कहा कि वह मांझी अंकल से हमेशा मार्गदर्शन लेते रहते हैं और आज उन्हें मिलने का दिल किया तो चले आए। तेज प्रताप यादव ने कहा कि वह चाहते हैं कि सभी राजनीतिक दलों से युवाओं को आगे लाया जाए।जीतन राम मांझी से मुलाकात करने से पहले तेज प्रताप ने कहा था कि अगर मांझी महागठबंधन में आते हैं तो उनका स्वागत होगा लेकिन तेज प्रताप के इस ऑफर को जीतन राम मांझी ने सिरे से खारिज कर दिया। मांझी ने कहा कि राजग छोड़कर कहीं और जाने का सवाल पैदा नहीं होता।

सामाजिक मुद्दों पर चर्चा -

हम पार्टी के अध्यक्ष मांझी ने कहा कि तेज प्रताप यादव लालू यादव के जन्मदिन के मौके पर उनसे मिलने आए। उन्हें अच्छा लगा लेकिन उन दोनों के बीच कोई राजनीतिक बातचीत नहीं हुई है। मांझी ने कहा कि राजनीतिक छोड़कर सामाजिक मुद्दों पर बातचीत तो होती रहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर युवाओं को राजनीतिक प्रशिक्षण देने के लिए कोई संस्था बनती है तो इसमें सभी राजनीतिक दलों को साथ आना चाहिए।

एनडीए छोड़ने का सवाल नहीं -

जीतन राम मांझी ने कहा कि एनडीए छोड़कर जाने का सवाल पैदा नहीं होता। हालांकि, राजनीति में तो भाई-भाई और मां-बेटे भी अलग हो जाते हैं। साथ ही कहा कि तेजप्रताप के पहले उनके भाई तेजस्वी यादव और पिता लालू यादव भी उनके यहां आते रहे हैं।

Updated : 2021-06-11T19:16:13+05:30
Tags:    

Prashant Parihar

पत्रकार प्रशांत सिंह राष्ट्रीय - राज्य की खबरों की छोटी-बड़ी हलचलों पर लगातार निगाह रखने का प्रभार संभालने के साथ ही ट्रेंडिंग विषयों को भी बखूभी कवर करते हैं। राजनीतिक हलचलों पर पैनी निगाह रखने वाले प्रशांत विभिन्न विषयों पर रिपोर्टें भी तैयार करते हैं। वैसे तो बॉलीवुड से जुड़े विषयों पर उनकी विशेष रुचि है लेकिन राजनीतिक और अपराध से जुड़ी खबरों को कवर करना उन्हें पसंद है।  


Next Story
Share it
Top