Home > राज्य > अन्य > बिहार > श्याम रजक अपने पुराने घर राजद में फिर से की वापसी, तेजस्वी यादव ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

श्याम रजक अपने पुराने घर राजद में फिर से की वापसी, तेजस्वी यादव ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

श्याम रजक अपने पुराने घर राजद में फिर से की वापसी, तेजस्वी यादव ने दिलाई पार्टी की सदस्यता
X

नई दिल्ली। जदयू से निष्काषित नेता और बिहार सरकार में मंत्री रहे श्याम रजक अपने पुराने घर राजद में फिर से वापस आ गए। पटना में प्रेस कांफ्रेस के बीच तेजस्वी यादव ने उन्हें पार्टी में शामिल किया।

इससे पहले अपनी पुरानी पार्टी राजद में शामिल होने जा रहे श्याम रजक ने कहा कि जनता दल यूनाइटेड (जदयू) में लगभग 99 प्रतिशत लोग बिहार के सीएम नीतीश कुमार से नाराज हैं, लेकिन वे कोई निर्णय नहीं ले पा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मैं दूसरों के बारे में नहीं जानता, लेकिन मैं राष्ट्रीय जनता दल में शामिल हो रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं वहां नहीं रह सकता जहां सामाजिक न्याय छीना जा रहा है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मुझे निष्कासित नहीं किया गया है, मैं अध्यक्ष को अपना इस्तीफा देने जा रहा हूं।

उल्लेखनीय है कि बिहार विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक उठापटक और दल बदल का खेल शुरू हो गया है। एक ओर जहां राजद से निष्काषित तीन विधायक जदयू का दामन थामने जा रहे हैं वहीं कभी राजद में कद्दावर नेता रहे और वर्तमान में जदयू सरकार में मंत्री रहे श्याम रजक फिर से अपनी पुरानी पार्टी ज्वाइन कर लिया है। श्याम रजक के पाला बदलने की खबर पर जहां जदयू ने पहले उन्हें मनाने की कोशिश की लेकिन उनके अडिग रहने पर आनन-फानन में पार्टी से निष्काषित करने के साथ उद्योग मंत्री के पद से भी हटाने की घोषणा की गई।

Updated : 17 Aug 2020 9:04 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top