Top
Home > राज्य > अन्य > बिहार > क्या बिहार में शिवसेना, पप्पू यादव के साथ गठबंधन करेगी ?

क्या बिहार में शिवसेना, पप्पू यादव के साथ गठबंधन करेगी ?

क्या बिहार में शिवसेना, पप्पू यादव के साथ गठबंधन करेगी ?
X

मुंबई/पटना। शिवसेना ने कुछ दिन पहले बिहार विधानसभा चुनाव में 40 से 50 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस के साथ गठबंधन में सरकार चलाने वाली शिवसेना जब बिहार में गठबंधन के बारे में पूछा गया तो संजय राउत ने कहा कि स्थानीय पार्टियां हमसे बात करना चाहती हैं।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि अगले सप्ताह मैं पटना जाऊंगा। अभी तक गठबंधन को लेकर किसी से बात नहीं हुई है। पप्पू यादव सहित बिहार की कई स्थानीय पार्टियां शिवसेना से बात करना चाहती हैं। उनसे पूछा गया था कि क्या बिहार में शिवसेना, एनसीपी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ेगी।

जन अधिकार पार्टी (लो) अध्यक्ष पप्पू यादव ने रविवार को कहा कि उनकी जाप और उनका पीडीए गठबंधन घरों में बैठकर ट्वीट-ट्वीट नहीं खेलते बल्कि सड़कों पर उतरकर संघर्ष करते हैं। ऑल इंडिया माइनॉरिटी फ्रंट के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद एसएम आसिफ और ऑल इंडिया मुस्लिम मजलिस के राष्ट्रीय अध्यक्ष वसी अहमद ने पीडीए को समर्थन देने री घोषणा की।

पप्पू यादव ने कहा था कि एनडीए हो या महागठबंधन वहां छोटे दलों को सम्मान नहीं दिया जाता। महागठबंधन में कांग्रेस की जिम्मेदारी थी कि छोटे दलों की हिफाजत करती मगर पार्टी ने ऐसा नहीं किया। अर्जक अधिकार दल, आजाद भारत पार्टी, इंडियन बिजनेस पार्टी, शोषित समाज पार्टी, राष्ट्रीय जन उत्थान पार्टी, पिछड़ा समाज पार्टी और भारतीय संगम पार्टी ने भी पीडीए को समर्थन देने की घोषणा की है।

Updated : 2020-10-13T17:13:12+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top