Top
Home > राज्य > अन्य > बिहार > बिहार में सीट बंटवारे पर नहीं बन रही है बात, आज फिर हो सकती है जेपी नड्डा व चिराग पासवान की मुलाकात

बिहार में सीट बंटवारे पर नहीं बन रही है बात, आज फिर हो सकती है जेपी नड्डा व चिराग पासवान की मुलाकात

बिहार में सीट बंटवारे पर नहीं बन रही है बात, आज फिर हो सकती है जेपी नड्डा व चिराग पासवान की मुलाकात
X

पटना। बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे से पहले एनडीए में जोर अजमाइश का दौर शुरू हो गया है। गठबंधन में शामिल दल अपने-अपने लिए ज्यादा से ज्यादा सीटें मांगने में लगे हैं। यही कारण है कि अभी तक बंटवारा तय नहीं हो पाया है। सोमवार को दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुलाकात की। सीटों के बारे में कोई फाइनल डिसीजन नहीं हूआ। अब संभावना है आज मंगलवार को दोनों के बीच फिर से मुलाकात हो।

लोजपा के शीर्षस्थ सूत्रों के अनुसार सोमवार को बातचीत में कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया जा सका है। हालांकि दोनों ही दलों द्वारा इस मुलाकात को लेकर कोई अधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। सीटों को लेकर दोनों दलों के बीच मंगलवार को भी बात होने की उम्मीद है। गौरतलब हो कि एनडीए के घटक दल लोजपा की ओर से पिछले कई दिनों से लगातार जदयू के खिलाफ बयान आ रहा है। जदयू की ओर से भी चिराग पासवान को काउंटर किया गया। लोजपा ने यह भी कहा था कि वह विधानसभा की 143 सीटों पर अपना प्रत्याशी उतारने की तैयारी कर रही है। इन सभी बातों को लेकर एनडीए में असमंजस की स्थिति बनी हुई है। चिराग की कई बैठक में नीतीश कुमार पर सीधा हमला किया गया। चिराग लगातार नीतीश सरकार के कामकाज पर भी सवाल उठाते रहे हैं।

Updated : 29 Sep 2020 6:10 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top