Top
Home > राज्य > अन्य > बिहार > सासाराम रैली : बिहार में फिर एक बार, NDA सरकार बनने जा रही है - पीएम मोदी

सासाराम रैली : बिहार में फिर एक बार, NDA सरकार बनने जा रही है - पीएम मोदी

सासाराम रैली : बिहार में फिर एक बार, NDA सरकार बनने जा रही है - पीएम मोदी
X

पटना। बिहार में अब चुनावी दंगल धीरे-धीरे और भी रोमांचक होता जा रहा है। आज बिहार चुनाव का सबसे बड़ा दिन है, क्योंकि इस चुनावी दंगल में प्रधानमंत्री मोदी और राहुल गांधी उतरेंगे और अपनी-अपनी पार्टी के लिए वोट मांगेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शुक्रवार को बिहार में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे, वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी हसुआ और कहलगांव में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। कोरोना संक्रमण के दौरान दोनों नेताओं की पहली सभा जिले में होने जा रही है। बताया जा रहा है कि एक ओर जहां पीएम मोदी के मंच पर नीतीश कुमार मौजूद होंगे, तो वहीं दूसरी ओर राहुल गांधी के साथ तेजस्वी यादव दिखेंगे। इस लिहाज से देखा जाए तो आज बिहार में सबसे बड़ा सियासी दिन है।

पीएम मोदी के साथ मंच पर मौजूद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी की अगुवाई में देश में कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ी गई, बिहार में केंद्र द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन किया। केंद्र सरकार के सहयोग से दूसरे राज्य में फंसे लोगों को बिहार वापस लाया गया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में पूरा देश कोरोना से लड़ रहा है। मोदी जी के नेतृत्व मे गांव-गांव में टेक्नॉलजी पहुंच रहा है। आगे मौका मिलेगा तो केंद सरकार के सहयोग से पूरा बिहार आगे बढ़ेगा।

पीएम मोदी बिहार के सासाराम पहुंच चुके हैं। पीएम मोदी चुनावी रैली के लिए बियाडा मैदान पहुंचे, जहां कुछ देर में जनसभा को संबोधित करेंगे। फिलहाल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रैली को संबोधित कर रहे हैं। नीतीश कुमार ने पीएम मोदी का स्वागत किया।

बिहार में पीएम मोदी की रैली से पहले लोक जनशक्ति पार्टी यानी लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने पीएम मोदी का बिहार में स्वागत किया है। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट किया, 'आदरणीय प्रधानमंत्री जी का बेसब्री से इंतजार कर रहे आदरणीय नीतीश कुमार जी का इंतजार आज खत्म हो जाएगा।आदरणीय अमित शाह जी के भी कह देने के बाद कि लोजपा बिहार चुनाव में NDA का हिस्सा नहीं है, नीतीश जी को तसल्ली नहीं हुई। अभी और प्रमाणपत्र चाहिए। आदरणीय नरेंद्र मोदी जी का स्वागत है।'

Updated : 23 Oct 2020 5:46 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top