Home > राज्य > अन्य > बिहार > बिहार में रेत माफिया ने दरोगा को रौंदा, मंत्री ने कहा - ऐसी घटनाएं होती रहती है

बिहार में रेत माफिया ने दरोगा को रौंदा, मंत्री ने कहा - ऐसी घटनाएं होती रहती है

Bihar
X

बिहार में रेत माफिया ने दरोगा को रौंदा

जमुई। बिहार में बालू माफिया का आतंक बढ़ गया है। जमुई जिले में अवैध बालू ले जा रहे ट्रैक्टर को पकड़ने गए दारोगा और उनकी टीम को ट्रैक्टर चालक ने रौंद दिया। इसमें एक दारोगा की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि कई अन्य पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। घायल पुलिस कर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।वहीं, इस मामले पर अब बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर का शर्मनाक बयान सामने आया है।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के गढ़ी थाना क्षेत्र के रोपाबेल के पास बालू लदे ट्रैक्टर ने पुलिस वाहन में जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें दारोगा सहित कई पुलिस कर्मी घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान दारोगा ने दम तोड़ दिया। इसके बाद पूरे पुलिस महकमे में मातम छा गया। दारोगा की पहचान 2018 बैच के एसआई प्रभात रंजन के रूप में हुई है जो गढ़ी थाना में पदस्थापित थे। जमुई एसपी शौर्य सुमन खुद सदर अस्पताल पहुंच कर जांच-पड़ताल कर रहे हैं।

मंत्री का विवादित बयान -

शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा, "ये नई घटना है क्या। ये घटना क्या पहली बार हुई है? इससे पहले कभी नहीं हुई? उत्तर प्रदेश में नहीं होता है? मध्य प्रदेश में नहीं होता है?"

Updated : 14 Nov 2023 9:33 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top