Home > राज्य > अन्य > बिहार > पटना पहुंचे बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र शास्त्री, मनोज तिवारी ने किया स्वागत

पटना पहुंचे बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र शास्त्री, मनोज तिवारी ने किया स्वागत

सत्ताधारी राजद के नेता उनके दौरे का लगातार विरोध कर रहे हैं।

पटना पहुंचे बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र शास्त्री, मनोज तिवारी ने किया स्वागत
X

पटना /वेबडेस्क। बिहार की राजधानी पटना आते ही बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने तमाम विरोधियों को तगड़ा जवाब दिया है। बागेश्वर बाबा ने पटना पहुंचते ही कहा कि बिहार आकर आनंद आ गया। बिहार जैसा हृदय कहीं नहीं दिखा। सच कहें तो बिहार हमारी आत्मा है। उन्होंने बार-बार आभार जताया। साथ ही खास अंदाज में कहा कि बिहार तो हमार है हो, का हाल बा रहुआ सबके। इस पर बाबा के जयकारे लगने लगे।


पटना एयरपोर्ट पर आचार्य धीरेंद्र शास्त्री के पहुंचते ही जय श्रीराम के नारे लगाए गए। एयरपोर्ट के बाहर भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी। धीरेंद्र शास्त्री होटल पनाश से दोपहर तीन बजे नौबतपुर के लिए रवाना होंगे। नौबतपुर के तरेत पाली गांव स्थित कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने के बाद शाम चार बजे से आयोजित हनुमत कथा में शामिल होंगे और कथा वाचन करेंगे। जिला प्रशासन ने उनकी सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए हैं।

उन्होंने हिंदू राष्ट्र बनाने को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। बाबा ने कहा कि हम यहां हिंदू मुस्लिम करने के लिए नहीं आए हैं, बल्कि सिर्फ हिंदू-हिंदू करते हैं और वही करने आए हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में बहार आएगी। बाबा के कार्यक्रम को लेकर बिहार में चल रही राजनीति पर बाबा बागेश्वर ने साफ कहा कि वह कोई राजनेता नहीं है।

सत्ता पक्ष विरोध में, विपक्ष का समर्थन -

उल्लेखनीय है कि पं. धीरेन्द्र आज तीन बजे कथा कहने के लिए नौबतपुर प्रस्थान करेंगे। वहां भी श्रद्धालुओं और दर्शनार्थियों की भारी भीड़ लगी है। बाबा की एक झलकी के लिए लाखों लोग सुबह से सड़क पर खड़े हैं। इनकी कथा सुनने के लिए बिहार के अलावा झारखंड, बंगाल, उड़ीसा, असम उत्तर प्रदेश, दिल्ली, राजस्थान, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों से श्रद्धालु पटना पहुंचे हैं। नेपाल से भी बड़ी संख्या में भक्तगण पटना पहुंचे हैं। बड़ी संख्या में लोग समस्याओं के समाधान के लिए भी आए हैं।

Updated : 13 May 2023 9:35 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top