Top
Home > राज्य > अन्य > बिहार > पटना : मेयर बेटे पर लगा छेड़खानी का आरोप

पटना : मेयर बेटे पर लगा छेड़खानी का आरोप

पटना : मेयर बेटे पर लगा छेड़खानी का आरोप
X

पटना। बिहार के पटना में एक वार्ड पार्षद ने मेयर सीता साहू के बेटे पर बोर्ड मीटिंग के दौरान छेड़खानी का आरोप लगाया है। वार्ड पार्षद पिंकी देवी का आरोप है कि पटना नगर निगम की बोर्ड बैठक में मेयर सीता साहू का बेटा उन्हें लगातार आंख मार रहा था। उन्होंने आरोपी को सख्त हिदायत भी दी कि वह ऐसा न करे लेकिन आरोपी उसके बाद भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

वार्ड पार्षद पिंकी देवी ने बताया, 'नगर निगम की बोर्ड बैठक के दौरान मेयर सीता साहू का बेटा शिशिर मेरी ओर देखकर मुस्कुराया और आंख मारी। मैंने एक बार इग्नोर किया लेकिन वह लगातार ऐसा कर रहा था।' पिंकी देवी ने बताया कि उन्होंने उसे चेतावनी दी कि अगर वह नहीं माना तो मेयर से उसकी शिकायत करेंगी।

पिंकी देवी ने बताया, 'लेकिन उसके चेहरे पर कोई डर नहीं था। वह बोला कि जो चाहे वो करो।' पिंकी देवी का आरोप है कि जब उन्होंने मेयर से इस बारे में शिकायत की तो उन्होंने उल्टा पिंकी को ही दोषी ठहरा दिया। पिंकी देवी ने सीएम नीतीश कुमार से मामले में हस्तक्षेप की मांग की है।

पिंकी देवी ने कहा,'जब मैंने मेयर सीता साहू से इसकी शिकायत की कि उन्होंने मुझ पर ही आरोप लगाते हुए कहा कि मैं लोगों का ध्यान अपनी खींचने के लिए ऐसे आरोप लगा रही हूं। मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपील करती हूं कि वह इस मामले में दखल दें ताकि आगे ऐसी घटनाएं दोबारा न हों।'


Updated : 21 Aug 2019 5:44 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top