Home > राज्य > अन्य > बिहार > बिहार में पशुपति पारस की भाजपा से नाराजगी हुई दूर, NDA का साथ देने का किया ऐलान

बिहार में पशुपति पारस की भाजपा से नाराजगी हुई दूर, NDA का साथ देने का किया ऐलान

चिराग पासवान की पार्टी लोजपा ने पांच सीटों पर घोषित किए उम्मीदवार

बिहार में पशुपति पारस की भाजपा से नाराजगी हुई दूर, NDA का साथ देने का किया ऐलान
X

पटना। बिहार में एनडीए गठबंधन में सीट शेयरिंग के बाद रालोजपा नेता पशुपति पारस नाराज हो गए थे। उनकी पार्टी को गठबंधन ने एक भी सीट नहीं दी थी।ऐसे में उन्होंने केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद उनके विपक्षी इंडी गठबंधन में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थी। लेकिन अब उन्होंने साफ कर दिया कि वे भाजपा नीत वाले एनडीए गठबंधन के साथ ही रहेंगे।

पशुपति पारस के इस्तीफे के बाद से सभी लोगों की नजरें उनके अगले एकदम पर टीकी हुई थी। इसी बीच आज उन्होंने ट्वीट कर पहली प्रतिक्रिया दी ओर स्पष्ट कर दिया की वे भाजपा के साथ है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा - "हमारी पार्टी रालोजपा, एनडीए का अभिन्न अंग है! माननीय प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी हमारे भी नेता है और उनका निर्णय हमारे लिए सर्वोपरि है एवं उनके नेतृत्व में एनडीए पूरे देश में 400+ सीट जीतकर तीसरी बार रिकॉर्ड तोड़ बहुमत से एनडीए की सरकार बनेगी। "

लोजपा ने घोषित किए उम्मीदवार -

पशुपति पारस के भाजपा को समर्थन वाले बयान के बाद लोक जनसत्ता पार्टी (राम विलास) ने बिहार की पांच सीटों के लिए उम्मीदवार घोषित कर दिए है। चिराग पासवान हाजीपुर से चुनाव लड़ेंगे। वैशाली सीट से वीणा देवी, समस्तीपुर से शांभवी चौधरी, जमुई से अरुण भारती और खगड़िया से राजेश वर्मा को मैदान में उतारा है।

Updated : 13 April 2024 12:24 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top