Home > राज्य > अन्य > बिहार > विपक्ष एग्जिट पोल देख आईसीयू में पहुंचा : गिरिराज सिंह

विपक्ष एग्जिट पोल देख आईसीयू में पहुंचा : गिरिराज सिंह

विपक्ष एग्जिट पोल देख आईसीयू में पहुंचा : गिरिराज सिंह
X

पटना। लोकसभा चुनाव के परिणाम आने में अभी भले ही कुछ दिन शेष हैं, लेकिन विभिन्न चैनलों पर आए एग्जिट पोल में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को बड़ी बढ़त दिखाए जाने से राजग के नेता उत्साहित हैं। एग्जिट पोल को लेकर केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने विपक्ष के नेताओं पर जमकर निशाना साधा है।

अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले गिरिराज सिंह ने विपक्षी नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि 23 तारीख के बाद इन सभी को जनता के बीच राजनीतिक पश्चाताप करना चाहिए, ताकि इन्हें राजनीतिक मोक्ष की प्राप्ति हो सके। गिरिराज ने सोमवार को ट्वीट किया कि एक्जिट पोल देखकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री (सीएम) चंद्रबाबू नायडू समेत सम्पूर्ण विपक्षी नेता राजनीतिक रूप से आईसीयू में पहुंच गए हैं।

अब 23 तारीख के बाद इन सभी को जनता के बीच राजनीतिक पश्चाताप करना चाहिए, ताकि इन्हें राजनीतिक मोक्ष की प्राप्ति हो सके। उल्लेखनीय है कि रविवार को सातवें चरण के मतदान की समाप्ति के बाद एग्जिट पोल आए थे, जिसमें राजग को पूर्ण बहुमत मिलता दिख रहा है। एग्जिट पोल को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गप करार देते हुए कहा था कि यह हजारों ईवीएम को बदलने और उनसे छेड़छाड़ करने का गेमप्लान है।

Updated : 20 May 2019 12:57 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top