Top
Home > राज्य > अन्य > बिहार > पूरे देश में एनडीए की जीत सुनिश्चित : प्रभात झा

पूरे देश में एनडीए की जीत सुनिश्चित : प्रभात झा

पूरे देश में एनडीए की जीत सुनिश्चित : प्रभात झा
X

बेनीपुर। पूरे देश में एनडीए की सरकार दुबारा बनाने के लिए लहर चल रही है।कर्पूरी नागार्जुन स्टेडियम में रविवार को आयोजित एनडीए कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि बिहार एनडीए का यह त्रिवेणी संगम है ।इस त्रिवेणी संगम के भाजपा ,लोजपा एवं जदयू नेतृत्व के साथ लोगों की आस्था और विश्वास जुड़ा हुआ है। उन्होंने मिथिलांचल के विकास एवं देश की सुरक्षा एवं सद्भावना कायम रखने के लिए केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने मिथिलांचल की गौरव मां जननी की भूमि के लाल गोपालजी ठाकुर को भारी मतों से जिता कर नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत करने की आपील की।

उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार में देश का चहुंमुखी विकास हुआ है। देश को आगे बढ़ाने तथा आतंकवाद खत्म करने के लिए देश को एक बार पुन: नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार की आवश्यकता है।स्थानीय विधायक सुनील चौधरी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की पूंजी हैं।उन्हीं की बदौलत चुनावी नैया कोई भी उम्मीदवार पार कर सकता है। चुनाव के दौरान प्रत्याशी नहीं बल्कि पार्टी कार्यकर्ताओं की परीक्षा की घड़ी है।इसलिए सभी कार्यकर्ता अपने आप को प्रत्याशी मान एनडीए के उम्मीदवार को विजयी बनाने के संकल्प के साथ जुट जाएं ।

लोजपा के राष्ट्रीय महासचिव आर के चौधरी ने कहा कि दरभंगा लोकसभा क्षेत्र से इस बार एनडीए ने गोपाल जी ठाकुर को टिकट देकर यह साबित कर दिया कि एनडीए में कार्यकर्ताओं की कितनी पूछ है। इसलिए सभी कार्यकर्ता अपने आप को जीत की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनावें। एनडीए प्रत्याशी श्री ठाकुर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता की बदौलत ही आज मुझे एन डी ए की ओर से लोकसभा का प्रत्याशी बनाया गया है। लोकसभा का प्रत्याशी बनाया गया है।कार्यकर्ता के बगैर यह चुनावी समर पार करना संभव नहीं है। इसलिए सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर संगठन के हित में काम करने में जुटें तथा 5 अप्रैल को नामांकन कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में भाग लें।इन के अलावे विधान पार्षद अर्जुन साहनी ,सुनील सिंह ,पूर्व विधान पार्षद मिश्री लाल यादव ,पूर्व विधायक इजहार अहमद, पूर्व विधायक परमानंद ठाकुर, विधानसभा प्रभारी रामकुमार झा ,प्रवीण ताती ,श्याम किशोर प्रधान ,अशोक कुमार सिंह , पवन ठाकुर आदि ने कार्यक्रम को संबोधित कर एनडीए प्रत्याशी श्री ठाकुर को विजयी बनाने कीअपील की ।कार्यक्रम की अध्यक्षता जदयू के जिला अध्यक्ष सुनील भारती तथा मंच संचालन भाजपा केे जिला अध्यक्ष हरि सहनी ने किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मंचासीन नेताओं को पाग चादर माला से सम्मानित किया।

Updated : 24 March 2019 2:34 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top