Top
Home > राज्य > अन्य > बिहार > नरेंद्र मोदी बिहार आकर भाषाई आतंक फैलाने की कोशिश कर रहे हैं : राबड़ी देवी

नरेंद्र मोदी बिहार आकर भाषाई आतंक फैलाने की कोशिश कर रहे हैं : राबड़ी देवी

नरेंद्र मोदी बिहार आकर भाषाई आतंक फैलाने की कोशिश कर रहे हैं : राबड़ी देवी
X

पटना। लोकसभा चुनाव प्रचार को लेकर प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे पर कटाक्ष करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने आरोप लगाया कि मोदी बिहार आकर भाषाई आतंक फैलाने की कोशिश कर रहे हैं ।

सोशल मीडिया में ट्वीट करते हुए राबड़ी देवी ने मंगलवार को लिखा कि नरेंद्र मोदी विपक्षियों को जेल भेजने की धमकी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने पद की गरिमा का भी ध्यान नहीं रखा और अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया ।

नरेंद्र मोदी को तानाशाह बताते हुए राबड़ी देवी ने , बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी कटाक्ष किया और कहा कि हर बिहारी नीतीश कुमार की तरह डरपोक नहीं होता। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता तानाशाहों से निपटना जानती है और उनकी हेकड़ी निकाल कर रहेगी।

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को भी लपेटे में लेते हुए कहा कि मोदी और नीतीश कुमार तो बलात्कारियों के संरक्षक हैं । उन्होंने कहा कि इस कांड की जांच सीबीआई कर रही है । राबड़ी देवी ने कहा कि सुशील मोदी और नीतीश कुमार को बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद सीबीआई जाँच अधिकारी को रातों-रात बदला गया। राजद नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री बिहार आ रहे हैं किन्तु एक बार भी अपने भाषणों में इस काण्ड का और इन दोनों की इसमें संलिप्तता की चर्चा नहीं कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अंदर थोड़ी सी भी शर्म बची होती तो वह इस काण्ड पर कुछ अवश्य बोलते । राबड़ी देवी ने कहा कि सत्ता संरक्षण में 34 नादान बच्चियों के साथ जनबलात्कार किया गया। उन्होंने कहा कि बलात्कारी नीतीश और मोदी के मंत्री और नेता थे लेकिन एक साल से मोदी ने इस घिनौने और जघन्य कांड पर एकबार भी मुँह खोल निंदा नहीं की।

राबड़ी देवी ने कहा कि नरेंद्र मोदी विपक्षियों को जेल की धमकी देते हैं जबकि दूसरी तरफ दंगाइयों, बलात्कारियों को मंत्री बनाते हैं । अपने जात-बिरादरी भाइयों नीरव मोदी,ललित मोदी, आरके मोदी,रेखा मोदी, चोकसी को विदेश भेज देते हैं ।

राबड़ी देवी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का भी ज़िक्र करते हुए उन्हें और नरेद्र मोदी पर दोहरा चरित्र अपनाने का आरोप लगाया।

Updated : 30 April 2019 11:52 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top