Top
Home > राज्य > अन्य > बिहार > मुजफ्फरपुर में जज से अपराधियों ने मांगी 10 लाख की रंगदारी

मुजफ्फरपुर में जज से अपराधियों ने मांगी 10 लाख की रंगदारी

- रुपये नहीं मिलने पर गोली मारने की धमकी

मुजफ्फरपुर में जज से अपराधियों ने मांगी 10 लाख की रंगदारी

पटना। बिहार एक बार फिर से जंगल राज की तर्ज पर आगे बढ़ रहा है या फिर यह राजनीतिक बिसात है। वजह जो भी हो लेकिन बिहार में बढ़ते अपराध को दरकिनार नहीं किया जा सकता है। अब मुजफरपुर के जज साहब से ही अपराधियों ने 10 लाख रुपये की रंगदारी मांग ली है। रंगदारी की रकम नहीं मिलने पर कोर्ट में घुसकर सीने में सात गोली उतारने की भी धमकी दी है।

रंगदारी मांगने वालों ने जज को एक चिट्ठी भेजी है। उसमें ये सारी बातें लिखी गई हैं। इस घटना की सूचना प्रशासन को मिली तो उसके होश उड़ गए हैं, क्योंकि यह उसके लिए भी बड़ी चुनौती है। हालांकि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस तफ्तीश में जुट गई है। रंगदारी के लिए भेजे गए पत्र के लिफाफे पर सादपुरा नीम चौक के ए.के. प्रसाद का नाम अंकित है। साथ ही एक मोबाइल नम्बर भी अंकित है।

पत्र में लिखा गया है, "जज साहब बहुत पैसा कमा चुके हैं। अब पैसा देने की बारी है। हां अभी अनिल भाई और पवन भाई जेल में हैं। सिर्फ 2000 रुपये का नोट सदर अस्पताल के दरवाजे पर लेकर पहुंच जाना और हां अस्पताल गेट पर आकर दिए गए मोबाइल नम्बर पर सिर्फ मिस्ड कॉल देना। बात करने की कोशिश मत करना वरना अंजाम बुरा हो सकता है। मोबाइल पर कोई बातचीत नहीं करना, कम लिखने को ज्यादा समझना।"

फिलहाल इस मामले में एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। हालांकि दिए गए मोबाइल नम्बर को फर्जी बताया गया है।

Updated : 18 Jan 2020 7:26 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top