Top
Home > राज्य > अन्य > बिहार > मैं भगोड़ा सांसद नहीं, आपके बीच का हूँ - रविशंकर

मैं भगोड़ा सांसद नहीं, आपके बीच का हूँ - रविशंकर

मैं भगोड़ा सांसद नहीं, आपके बीच का हूँ - रविशंकर
X

पटना। केन्द्रीय मंत्री तथा पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने कहा कि वह भगोड़ा सांसद नहीं हैं और मतदाताओं के बीच के हैं। पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र में बांकीपुर विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत राजधानी के विभिन्न भागों में कई स्थानों पर जन सम्पर्क अभियान के दौरान "भगोड़ा संसद नहीं चाहिए" जैसे सवालों से रविवार को रविशंकर प्रसाद को दो - चार होना पड़ा । रविशंकर प्रसाद ने मतदाताओं को आश्वास्त किया कि ऐसा सम्भव ही नहीं है ।मतदाताओं की शंका का निवारण करते हुए रविशंकर प्रसाद ने उन्हें भरोसा दिलाया कि यह स्थान उनकी अपनी भूमि है जहां उनका पालन पोषण हुआ। उन्होंने कहा कि यहाँ उनके असंख्य मित्र और शुभेच्छु हैं और वह यहाँ के वासियों के बीच के आदमी हैं । मतदाताओं के साथ बातचीत करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि छात्र जीवन से ही उनका पटना शहर से लगाव और जुड़ाव है और केंद्रीय मंत्री के रूप में पटना शहर के लिए उन्होंने काफी काम भी किया है ।

सम्पर्क अभियान के दौरान "भगोड़ा संसद नहीं चाहिए" के साथ -साथ मतदाताओं ने रविशंकर प्रसाद से अपनी पीड़ा साझा करते हुए कहा कि उन्हें ऐसा संसद चाहिए जो उनके हर सुख-दुख में साथ रहे। दरअसल पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न प्रसाद बालीवुड के जाने माने स्टार होने के चलते अपने मतदाताओं के लिए उपलब्ध नहीं रहा करते थे और उनकी समस्याओं को सुननेवाला कोई जनप्रतिनिधि नहीं था।

रविशंकर प्रसाद ने गम्भीरता से मतदाताओं की बात सुनने के बाद कहा कि वह उनके बीच के हैं इसलिए हमेशा उपलब्ध रहेंगे। पटना के लिए किये गए अपने और अपनी सरकार के कार्यों का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि पटना में 13, 365 करोड़ रुपये की लागत से मेट्रो रेल परियोजना को मंजूरी दी गयी है जो बिहार की पहली मेट्रो रेल होगी। उन्होंने कहा कि पटना में घरों में कुकिंग गैस पाइपलाइन के जरिये उपलब्ध कराने का काम शुरू हो चुका है। पटना में वायु प्रदूषण को कम करने के लिए वाहनों में सीएनजी वितरण किया जा रहा है , इससे वायु प्रदूषण काफी कम होगा । उन्होंने कहा कि यहाँ से बेहतर और सुरक्षित हवाई यातायात के लिए नए एयरपोर्ट के विकास को मंजूरी दे दी गयी है।

सघन दौरे के क्रम में रविशंकर प्रसाद ने मतदाताओं के साथ नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधनमंत्री बनाने का संकल्प दोहराया । भाजपा के बांकीपुर क्षेत्र के विधायक और जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय नेता नितिन नवीन ने कहा कि बांकीपुर विधान सभा क्षेत्र की जनता रविशंकर प्रसाद को रिकार्ड मतों से जिताएगी और इसके लिए युवा मोर्चा के एक-एक कार्यकर्ता डोर टू डोर कैंपेन कर रहे है।

Updated : 28 April 2019 3:13 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top