Top
Home > राज्य > अन्य > बिहार > 2019 चुनाव को लेकर मंगल पांडेय ने चुटकी ली

2019 चुनाव को लेकर मंगल पांडेय ने चुटकी ली

2019 चुनाव को लेकर मंगल पांडेय ने चुटकी ली
X

पटना। बिहार में खीर को लेकर मचे सियासी घमासान पर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने चुटकी ली है। मंत्री ने कहा है कि चावल और दूध किसी का हो, लेकिन 2019 में खीर एनडीए ही खाएगा और खीर बनाने में सभी वर्गों की सहभागिता होगी। बिहार में एनडीए एकजुट है और रहेगा।

स्वास्थ्य मंत्री ने सोमवार को यहां कहा कि चारा खाकर बिहार को बदनाम करने वाले अब खीर खाकर तृप्त होना चाह रहे हैं, लेकिन उनकी लालसा कभी पूरी होने वाली नहीं है।

रालोसपा और लोजपा को लेकर राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की भविष्यवाणी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि संसदीय राजनीति से बेदखल रघुवंश सिंह अब भविष्यवाणी करने लगे हैं। उनकी भविष्यवाणी का एनडीए पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है। सत्ता के लिए लालायित कुछ लोग खीर को मुद्दा बना एनडीए में बिखराव बता रहे हैं। उत्साहित विपक्ष को आगामी लोस चुनाव में खीर तो दूर, दूध भी मुश्किल से उपलब्ध होगा।

उन्होंने कहा कि महागठबंधन में शामिल दल राज्य में सियासी खिचड़ी पकाकर 2019 में जो खीर खाने का ख्वाब पाले हुए हैं , वह पूरा नहीं होने वाला है। जातीय उन्माद फैला 15 साल तक हिंसा और घोटालों की राजनीति करने वाले राजद नेताओं को मालूम होना चाहिए कि बिहार की जनता को अब जात नहीं जमात पसंद है। बिहार सहित पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास की जो बयार बह रही है, उसमें राजद ही नहीं, बल्कि महागठबंधन के सबसे बड़े सहयोगी कांग्रेस को भी अपना आशियाना बचाना मुश्किल होगा।

Updated : 2018-08-27T23:43:47+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top