Top
Home > राज्य > अन्य > बिहार > तेजस्वी ने बताया - लोकसभा चुनाव में हार के बाद कहां थे ?

तेजस्वी ने बताया - लोकसभा चुनाव में हार के बाद कहां थे ?

तेजस्वी ने बताया - लोकसभा चुनाव में हार के बाद कहां थे ?

पटना। लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद लंबे समय से गायब रहे आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव आखिरकार लौट आए हैं। तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर इसके पीछे की वजह बताई है। तेजस्वी ने खुद इसकी जानकारी दी और बताया कि वह अपना इलाज करा रहे थे। उन्होंने लंबे समय तक गायब रहने का कारण बीमारी का इलाज बताया है और विरोधियों पर निशाना साधते हुए लिखा है कि मेरी गैरमौजूदगी में मेरे विरोधियों और मीडिया के भी एक तबके ने मसालेदार कहानियां गढ़ने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी हैं।

तेजस्वी यादव ने एईएस से बच्चों की हुई मौत पर भी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "एईएस के कारण सैकड़ों गरीब बच्चों की असामयिक हानि के बाद लगातार इस दुखद क्षण में पार्टी के कार्यकर्ताओं, नेताओं से प्रभावित परिवारों का दौरा करने के लिए कहा।

बता दे, पत्रकारो ने जब राबड़ी देवी से तेजस्वी यादव के संबंध में पूछा तो उन्होंने झल्लाते हुए कहा कि तेजस्वी आपके ही घर में हैं। इधर, राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि राजद नेतृत्वविहीन नहीं है। उन्होंने कहा, "वे नहीं होंगे तो उनकी जगह कोई और संभालेगा। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि जल्द ही तेजस्वी यादव आएंगे।

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव में राजद को मिली करारी हार के बाद 29 मई को हुई राजद की समीक्षा बैठक के बाद से तेजस्वी यादव सार्वजनिक रूप से पटना में नजर नहीं आए हैं। इसको लेकर राजद के विरोधी लगातार तेजस्वी यादव पर निशाना साध रहे हैं।

Updated : 2019-06-29T14:22:55+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top