Top
Home > राज्य > अन्य > बिहार > एलजेपी ने जारी किया विजन डाक्यूमेंट, सीता मैया का भव्य मंदिर बनाने का वादा किया

एलजेपी ने जारी किया विजन डाक्यूमेंट, सीता मैया का भव्य मंदिर बनाने का वादा किया

एलजेपी ने जारी किया विजन डाक्यूमेंट, सीता मैया का भव्य मंदिर बनाने का वादा किया
X

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के लिए एलजेपी ने विजन डाक्यूमेट जारी किया। लोजपा प्रेसिडेंट चिराग पासवान ने डाक्यूमेंट जारी करते हुए सीता मैया का भव्य मंदिर बनाने का वादा किया। विजन डाक्यूमेंट पेश करने से पहले उन्होंने अपनी मां का आर्शीवाद लिया। मीडिया के सामने विजन डॉक्यूमेंट पेश करते हुए बिहार में युवाओं से जुड़ा मुद्दा भी उठाया।

उन्होंने बिहार में रोजगार और बिहार से हो रहे पलायन की बात कही। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा। उन्होंन कहा कि सरकार में आने पर युवाओं के लिए बनेगा रोजगार पोर्टल।

इससे पहले बीते सोमवार को लोजपा प्रमख चिराग पासवान ने कहा कि हमें किसी की 'B टीम' बनने की जरूरत नहीं है। लोक जनशक्ति पार्टी अपनी विचारधारा के साथ चुनाव लड़ रही है। जो लोग डरते हैं मुख्यमंत्री (नीतीश कुमार) वो भ्रम फैला रहे हैं। मैं उनको बता दूं हम JDU से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं और उनसे ज्यादा सीटें जीतेंगे।

चिराग ने इससे पहले ट्वीट बताया था कि बिहार के नवनिर्माण के लिए उनकी पार्टी का विजन डॉक्यूमेंट तैयार किया गया है। ट्वीट में चिराग ने असम्भवनीतीश के हैशटैग करते हुए लिखा कि 4 लाख बिहारवासीयों के सुझाव से #बिहार1stबिहारी1st विज़न डॉक्यूमेंट तैयार किया गया है। बिहार के नवनिर्माण के लिए तैयार डॉक्यूमेंट आगामी 21 तारीख़ को जनता के बीच रखा जाएगा। विज़न डॉक्यूमेंट को पढ़ें और उसी के आधार पर लोजपा के हर प्रत्याशी को आशीर्वाद दें।

Updated : 21 Oct 2020 6:51 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top