Latest News
Home > राज्य > अन्य > बिहार > लालू प्रसाद यादव सीढ़ियों से गिरे, कंधे की हड्डी टूटी, सिडनी जाना हुआ कैंसिल

लालू प्रसाद यादव सीढ़ियों से गिरे, कंधे की हड्डी टूटी, सिडनी जाना हुआ कैंसिल

लालू प्रसाद यादव सीढ़ियों से गिरे, कंधे की हड्डी टूटी, सिडनी जाना हुआ कैंसिल
X

रांची। राजद सुप्रीमो लालू यादव के साथ कल यानि रविवार को हुए हादसे के बाद उनका सिंगापुर जाने का कार्यक्रम रद्द हो गया है।लालू यादव पिछले कई सालों से किडनी की समस्या से झेल रहे है। उन्हें कीडनी ट्रांसप्लांट के लिए सिंगापुर जाना था। उनका वीजा भी बनकर तैयार था लेकिन इस बीच रविवार की शाम वह अपने घर की सीढ़ियों से गिर गये। उनके दाहिने कंधे की हड्डी टूट गई, साथ ही कमर में भी हल्का हेयर लाईन फ्रैक्चर हो गया है।राजद सुप्रीमो इसी माह सिंगापुर जानेवाले थे।

कल हुए हादसे के बाद चिकित्सकों ने लालू यादव को एक महीने का रेस्ट करने की सलाह दी है। चिकित्सकों का कहना है कि लालू यादव को पहले से ही किडनी, सुगर समेत कई तरह की बीमारी है।ऐसे में उनके शरीर की हडि्डयां कमजोर हो गयी है। जिसे देखते हुए सिर्फ प्लास्टर (कंजरवेटिव ऑपरेशन) किया गया है, इसके लिए उन्हें आराम करना बेहद जरूरी है तभी वह ठीक हो पायेंगे। यही नहीं उन्हें व्हील चेयर की सहायता से ही मूवमेंट करने को कहा गया है।

उल्लेखनीय है कि कल हादसे के बाद आनन-फानन में तेजस्वी के पर्सनल डाक्टर माने जाने वाले डेंटिस्ट डा. मोहित के कंकड़बाग स्थित वेल्स मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल से संपर्क किया गया और डा. श्मशुल होदा के नेतृत्व में डाक्टरों की टीम में 10 सर्कुलर रोड आकर लालू यादव की स्थिति की जानकारी ली। उन्हें कंकड़बाग अस्पताल ले जाया गया और बगल के ईनविजन एमआरआई सेन्टर में टूटे हुए जगह की जांच की गई। इसके बाद उनका प्लास्टर (कंजरवेटिव ऑपरेशन) किया गया।

Updated : 4 July 2022 6:42 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top