Home > राज्य > अन्य > बिहार > लालू प्रसाद यादव ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, कहा - पार्टी का भविष्य उज्जवल

लालू प्रसाद यादव ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, कहा - पार्टी का भविष्य उज्जवल

लालू परसाद यादव ने 25वें स्थापना समरोह को संबोधित किया

लालू प्रसाद यादव ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, कहा - पार्टी का भविष्य उज्जवल
X

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के 25वें स्थापना दिवस समारोह का राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने शुभारंभ करते हुए कार्यकर्ताओं में जोश भरने की कोशिश की। उन्होंने नई दिल्ली से पत्नी राबड़ी देवी और पुत्री तथा सांसद मीसा भारती की मौजूदगी में दीप जलाकर राजद के 25 वें स्थापना दिवस समारोह का उद्घाटन किया ।उन्होंने कार्यक्रम की शुरूआत लोक जनशक्ति पार्टी(लोजपा) के संस्थापक स्व.रामविलास पासवान को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि देकर की ।

उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा की पार्टी का भविष्य उज्जवल है, मैं 5 प्रधानमंत्री देख चुका हूँ और उन्हें सरकार बनाने में सहयोग किया।उन्होंने मंडल आन्दोलन का जिक्र करते हुए कहा की हमारी सरका आने के बाद समाज में वंचित लोगों को मतदान केंद्र तक पहुंचने का मौका मिला। उन्होंने बिहार विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए ना आ पाने का अफ़सोस जताया। इसके साथ ही केंद्र और नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कोरोना काल में महंगाई और बेरोजगारी ने आम लोगों की कमर तोड़ दी है। सारे सरकारी उपक्रमों को बेचा जा रहा है।

गौरतलब है कि बहुचर्चित चारा घोटाले के मामले में जेल में बंद रहने के कारण लंबे समय के बाद श्री यादव पार्टी के स्थापना दिवस समारोह में मौजूद हैं। कार्यक्रम में उनकी मौजूदगी और संबोधन को लेकर पार्टी के नेता और कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं।

Updated : 12 Oct 2021 10:23 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top