Latest News
Home > राज्य > अन्य > बिहार > जातीय जनगणना को लेकर जदयू ने निकाली आभार यात्रा, मुख्यमंत्री को दिया धन्यवाद

जातीय जनगणना को लेकर जदयू ने निकाली आभार यात्रा, मुख्यमंत्री को दिया धन्यवाद

जातीय जनगणना को लेकर जदयू ने निकाली आभार यात्रा, मुख्यमंत्री को दिया धन्यवाद
X

पटना।बिहार में जातीय जनगणना की मंत्रिमंडल से मंजूरी मिलने पर जदयू ने आज आभार यात्रा निकाली। आभार यात्रा में जदयू के नेता और कार्यकर्ताओं के साथ ही समता फुले परिषद के सदस्य भी शामिल रहे। आभार यात्रा इनकम टैक्स गोलंबर से कारगिल चौक तक तक गई।

आभार यात्रा में मंत्री अशोक चौधरी, मंत्री लेसी सिंह ,जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, प्रदेश प्रवक्ता अरविंद निषाद सहित पार्टी के बड़े नेता और हजारों कार्यकर्ता शामिल थे।मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि भविष्य में योजनाओं को बनाने के लिए जातीय जनगणना से काफी सहूलियत मिलेगी। दलित, पिछड़े, अगड़े जाति सहित सभी के लिए योजनाओं को बनाने में फायदा मिलेगा। हम इस यात्रा के माध्यम से सीएम नीतीश कुमार को आभार जता रहे हैं कि वे राजनीतिक सूझबूझ से सभी राजनीतिक दलों को एक मंच पर लाने में सफल रहे।

जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सीएम नीतीश ने जातीय जनगणना कराने का ऐतिहासिक फैसला लिया है। उनके फैसले से बड़े सामाजिक बदलाव को सुनिश्चित करने में सरकार को फायदा होगा। इसलिए राज्य के सभी मुख्यालयों पर पार्टी के कार्यकर्ता आभार यात्रा निकालकर सीएम नीतीश को धन्यवाद दे रहे हैं।

Updated : 25 Jun 2022 10:19 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top