Top
Home > राज्य > अन्य > बिहार > तेजस्वी यादव के हाईटेक रथ को लेकर जेडीयू ने कहा - बीपीएल कार्ड होल्डर के नाम पर है बस

तेजस्वी यादव के हाईटेक रथ को लेकर जेडीयू ने कहा - बीपीएल कार्ड होल्डर के नाम पर है बस

तेजस्वी यादव के हाईटेक रथ को लेकर जेडीयू ने कहा - बीपीएल कार्ड होल्डर के नाम पर है बस

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल नेता तेजस्वी यादव 23 फरवरी से 'बेरोजगारी हटाओ' यात्रो पर निकलने वाले हैं। इसको लेकर हाईटेक 'युवा क्रांति रथ' तैयार किया गया है। यात्रा शुरू होने से पहले विवाद भी होने लगा है।

बिहार सरकार में सूचना और जनसंपर्क मंत्री और जनता दल युनाइटेड प्रवक्ता नीरज कुमार ने बड़ा आरोप लगाया है। उनका कहना है कि तेजस्वी यादव जिस बस से यात्रा पर निकलेंगे, वह मंगल पाल का नाम है। मंगल पाल बीपीएल कैटेगरी में आते हैं।

नीरज कुमार ने सवाल उठाया है कि जो आदमी बीपीएल में वह बस कैसे खरीद सकता है। साथ ही कहा कि बस के ऑनर बुक में मोबाइल नंबर किसी और का है।

इस आरोप पर तेजस्वी यादव ने कहा, 'ये लोग डरे हुए हैं। जानते हैं कि बेरोजगारी देश में बड़ा मुद्दा है। नीतीश कुमार बेरोजगारी का हल नहीं निकाल सकते हैं, सिर्फ समस्या पैदा करते हैं। पार्टी ने बस किराए पर ली है और इस मामले पर पार्टी ही जवाब देगी।'

वहीं, मंगल पाल ने कहा कि मैं बीपीएल श्रेणी में नहीं आता हूं। मैं ठेकेदार हूं। मैं जिसके अंदर काम करता हूं उन्होंने मेरे नाम पर बस खीरीदी है। उन्हेंने तमाम आरोपों को निराधार बताया।

Updated : 2020-02-17T14:19:45+05:30
Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top