Top
Home > राज्य > अन्य > बिहार > बिहार के शिवहर में जदयू विधायक शर्फुद्दीन की कार पर हमला, 8 आरोपी गिरफ्तार

बिहार के शिवहर में जदयू विधायक शर्फुद्दीन की कार पर हमला, 8 आरोपी गिरफ्तार

बिहार के शिवहर में जदयू विधायक शर्फुद्दीन की कार पर हमला, 8 आरोपी गिरफ्तार
X

शिवहर। शिवहर के जदयू विधायक मो. शर्फुद्दीन के वाहन पर शुक्रवार की देर रात असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया। मामला जिले के पिपराही थाने के मेसौढ़ा गांव का है। विधायक देर रात अपने किसी समर्थक के घर से भोज खाकर लौट रहे थे। मामले में विधायक के ड्राइवर के बयान पर पिपराही थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने इस मामले में मो. वामिक सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। मो. वामिक विधानसभा के संभावित प्रत्याशी बताए जा रहे हैं।

पिपराही थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि एफआईआर में विधायक के ड्राइवर ने बताया है कि विधायक मेसौढ़ा गांव में अपने समर्थक के घर से भोज खाकर लौट रहे थे। इसी क्रम में असामाजिक तत्वों ने हुजूम बनाकर उन पर हमला कर दिया। हमलावरों ने उनके वाहन को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। इस संबंध में पिपराही थाने के महुआवा गांव के मो. वामिक सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मालूम हो कि मो. बामिक विधानसभा चुनाव के संभावित प्रत्याशी है। वह भी क्षेत्र में लगातार दौरा कर रहे हैं।

इस बाबत पूछे जाने पर शिवहर एसपी संतोष कुमार ने बताया कि सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। घटना के वीडियो फुटेज को भी देखा जा रहा है। हमले में कोई जख्मी नहीं हुआ है। एफआईआर में 40- 50 लोगों पर गोबर- कीचड़ से हमला करने और वाहन को क्षतिग्रस्त करने का आरोप है।

Updated : 19 Sep 2020 8:45 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top