Top
Home > राज्य > अन्य > बिहार > जेडीयू ने इस बार दिया नया नारा, आरजेडी ने साधा निशाना

जेडीयू ने इस बार दिया नया नारा, आरजेडी ने साधा निशाना

जेडीयू ने इस बार दिया नया नारा, आरजेडी ने साधा निशाना
X

पटना। इस साल मई में लोकसभा चुनाव हुए थे, जिसमें भाजपानीत एनडीए को प्रचंड बहुमत के साथ जीत मिली। एनडीए में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) भी शामिल है। बिहार में भाजपा ने जेडीयू को समर्थन दिया है। अब अगले साल यहां विधानसभा चुनाव होने है और राजनीतिक दलों ने इसकी तैयारियां शुरू कर दी है।

जेडीयू ने इस बार क्यूं करें विचार, ठीके तो है नीतीश कुमार का स्लोगन दिया है। यह नारा जेडीयू के राष्ट्रीय सचिव उपेन्द्र कुमार सिंह ने दिया है। राजधानी के कई चौराहों पर इस नारे के पोस्टर लगाए गए हैं। वीरचंद्र पटेल पथ स्थित पार्टी ऑफिस के बाहर भी ऐसे होर्डिंग लगाए गए। यहां एक और स्लोगन नजर आ रहा है, जिसमें लिखा है सच्चा है, अच्छा है। चलो, नीतीश के साथ चलें।

जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि ये हमारा स्लोगन नहीं है। ये 12 करोड़ जनता की आवाज है। गांव-शहर में लोग कहते हैं कि ठीके तो है नीतीश कुमार। दूसरे की यहां वेकेंसी नहीं है। वर्ष 2015 में हुए चुनाव के दौरान बिहार में बहार है, नीतीश कुमार है नारा खूब चला था। तब प्रशांत किशोर (पीके) ने जदयू के प्रचार अभियान का जिम्मा संभाला था।

इस बीच राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के विधायक और प्रवक्ता भाई वीरेंद्र का कहना है कि जेडीयू ने नीतीश कुमार को इस स्लोगन के जरिए एक कदम पीछे ही कर दिया है। यह जल्दीबाजी में दिया गया स्लोगन है, जिसमें बड़े ही ठंडे अंदाज में है कि ठीक ही हैं नीतीश कुमार। बिहार में जो हालत है, जिस तरीके से कानून व्यवस्था का सवाल पैदा हो रहा है, उसमें ठीक ही है कैसे कहा जा सकता है।

Updated : 2 Sep 2019 2:36 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top