Top
Home > राज्य > अन्य > बिहार > सीएम नीतीश से मुलाकात के बाद गुप्तेश्वर पांडेय ने दिया ये बड़ा बयान

सीएम नीतीश से मुलाकात के बाद गुप्तेश्वर पांडेय ने दिया ये बड़ा बयान

सीएम नीतीश से मुलाकात के बाद गुप्तेश्वर पांडेय ने दिया ये बड़ा बयान
X

पटना। बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय शनिवार को जेडीयू मुख्यालय पहुंचे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। सीएम नीतीश से मुलाकात करने का बाद गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मैं यहां सबको शुक्रिया अदा करने आया था।

जब उनसे पूछा गया कि किस राजनीतिक पार्टी में शामिल होंगे तो इसपर उन्होंने कहा कि अभी तक कोई फैसला नहीं लिया है। पूर्व डीजीपी ने आगे कहा कि आज की मुलाकात का कोई राजनीतिक मतलब ना निकाला जाए। मेरी और सीएम नीतीश के बीच कोई भी राजनीतिक बातचीत नहीं हुई है।

बता दें कि शुक्रवार को गुप्तेश्वर पांडेय ने एनडीए के साथ जाने के स्पष्ट संकेत दिए थे। उन्होनें सीएम नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की और कहा कि 'नीतीश इज द बेस्ट सीएम'। गुप्तेश्वर पांडेय ने नीतीश सरकार की शराबबंदी से लेकर बिजली, सड़क और विकास के तमाम काम की खुलकर प्रशंसा की। गुप्तेश्वर पांडेय ने अपने भविष्य की योजनाओं का खुलासा करते हुए कहा कि उनके समर्थकों की प्रबल इच्छा है कि वे राजनीति में अपनी नयी पारी की शुरुआत करें।

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें बिहार के डीजीपी के तौर पर खुलकर काम करने का मौका दिया। मुख्यमंत्री ने उन्हें योग्य समझा तभी तो बिहार की 12 करोड़ की जनता की सेवा का मौका दिया।

पूर्व डीजीपी ने नीतीश कुमार के सुशासन की जमकर तारीफ की। कोरोना संकट के दौरान सरकार के काम-काज की चर्चा करते हुए कहा कि इस दौर में बिहार सरकार ने बेहतरीन काम किया। इस दौरान पुलिस विभाग को काम करने की पूरी आजादी दी गयी। पुलिस भी सरकार के भरोसे पर खरी उतरी और कोरोना कंट्रोल में बड़ी भूमिका अदा की। सरकार की स्पष्ट नीतियों के चलते यह संभव हो सका।

Updated : 26 Sep 2020 10:30 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top