Top
Home > राज्य > अन्य > बिहार > बिहार में छात्रा के हाथ-पैर बांध दरिंदों ने किया गैंगरेप, पीड़िता को मिट्टी में दबाकर मारने की कोशिश

बिहार में छात्रा के हाथ-पैर बांध दरिंदों ने किया गैंगरेप, पीड़िता को मिट्टी में दबाकर मारने की कोशिश

बिहार में छात्रा के हाथ-पैर बांध दरिंदों ने किया गैंगरेप, पीड़िता को मिट्टी में दबाकर मारने की कोशिश
X

पटना। उत्तर प्रदेश में रेप की घटनाओं के बाद अब बिहार में भी बलात्कार की हैरान करने वाली घटना सामने आई है। बिहार के कैमूर के चैनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की छात्रा के साथ गैंग रेप करने के बाद उसकी हत्या करने का प्रयास किया गया। यह घटना गुरुवार की शाम में तब हुई जब छात्रा घास काटने बधार में गई थी। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया।

सूचना पर एसडीपीओ सुनीता कुमारी के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत करने के बाद दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। जब पुलिस गिरफ्तार आरोपितों को अपने साथ ले जाने लगी तब गुस्साए ग्रामीणों ने बदमाशों को पुलिस की गाड़ी से खींचकर उनकी पिटाई कर दी।

ग्रामीणों के अनुसार, बदमाशों ने छात्रा का पहले हाथ-पैर बांधा। फिर उसे दवा पिलाई। बाद में घटना को अंजाम देने के बाद उसे कीचड़ में ही मुंह के बल मिट्टी में दबा दिया, ताकि घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो जाए। एसपी दिलनवाज अहमद ने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

Updated : 2 Oct 2020 5:48 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top