Top
Home > राज्य > अन्य > बिहार > बेगूसराय में सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत

बेगूसराय में सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत

बेगूसराय में सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत

बेगूसराय। बेगूसराय में शनिवार देररात सड़क हादसे में पांच लोगों की जान चली गई। यह हादसा स्कॉर्पियो और ट्रक की सीधी टक्कर की वजह से हुआ। चालक समेत चार लोगों ने मौके में दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान रविवार सुबह मौत हो गई।

यह हादसा रात करीब 11 बजे एनएच-31 (निर्माणाधीन फोरलेन) के बेगूसराय-खगड़िया खंड पर लाखो ओपी के निकट हुआ। लाखो ओपी क्षेत्र के आजादनगर कासिमपुर निवासी कपिल राय के पुत्र चिक्कू कुमार, भगवानपुर निवासी निरंजन उर्फ नीरो राय के पुत्र पंकज राय, कासिमपुर निवासी रामप्रवेश राय के पुत्र संतोष कुमार तथा भगवानपुर थाना क्षेत्र के दहिया निवासी राजकुमार महतों के पुत्र स्कॉर्पियो चालक बमबम महतो की मौके पर ही मौत हो गई। चारों की मौत की खबर फैलते ही गांव में कोहराम मच गया है। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल सहित तीन लोग आपस में साढ़ू बताए जा रहे हैं।

बताया गया है कि आजाद नगर कासिमपुर में श्राद्ध कर्म का भोज हो रहा था। इसी दौरान दही खत्म हो गया। सभी पांचों युवक स्कॉर्पियो से दही लाने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रजौड़ा गए थे। रजौड़ा से वापस लौटने के दौरान तेज रफ्तार स्कार्पियो का संतुलन बिगड़ गया।स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि स्कॉर्पियो की रफ्तार इतनी तेज थी कि सड़क पर पलटने के बाद करीब 25 फीट दूर तक घिसट गई और विपरीत दिशा से आ रहे एक अन्य ट्रक से टकराने के बाद रुकी। सूचना पाकर पहुंची लाखो ओपी की पुलिस ने सभी शव अस्पताल भेजे। घायल बीहट निवासी कारी कुमार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से उसे रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

Updated : 26 July 2020 3:39 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top