Home > राज्य > अन्य > बिहार > पेट्रोल-डीजल के दाम कम हो जाते हैं तो सबको अच्छा लगेगा : नीतीश कुमार

पेट्रोल-डीजल के दाम कम हो जाते हैं तो सबको अच्छा लगेगा : नीतीश कुमार

पेट्रोल-डीजल के दाम कम हो जाते हैं तो सबको अच्छा लगेगा : नीतीश कुमार
X

पटना। देश भर के साथ बिहार में भी पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों से आमजन परेशान है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेल की बढ़ती कीमतों पर चिंता व्यक्त की है। मीडिया से चर्चा के दौरान अगर इनके दाम कम हो जाते हैं तो सबको अच्छा लगेगा,लेकिन अभी तो यह बढ़ा हुआ है। वह पूर्व मुख्य सचिव एके सिन्हा के आवास पर आयोजित पूजा में शामिल होने के लिए उनके आवास पहुंचे।

मुख्यमंत्री नितीश ने कहा कि आज का दिन ज्ञान की देवी की पूजा की जाती है। सीएम ने इस मौके पर बिहार के लोगों को शुभकामना दी।डीजल-पेट्रोल और रसोई गैस के दाम बढ़ने के सवाल पर सीएम नीतीश ने कहा कि हां दाम तो बढ़े जरूर हैं। दाम न बढ़े, दाम कम हो यह सबकी इच्छा है।

पटना में 91.67 रुपये हुआ पेट्रोल -

बता दें की तेल कंपनियों ने लगातार आठवें दिन भी तेल के दाम में बढ़ोतरी आज की है। बिहार की राजधानी पटना सहित गया, भागलपुर, मुजफ्फरपुर और पूर्णिया में पेट्रोल 29 पैसे और डीजल 35 पैसे मंहगा हो गया है। इंडियन ऑयल की एसएमएस सर्विस से प्राप्त आंकड़ों के मुताबिक पटना में एक लीटर पेट्रोल 91.67 रुपये और डीजल 84.92 रुपये प्रति लीटर के दाम पर बिक रहा है। पूर्णिया में आज पेट्रोल के दाम 92.83 रुपये और डीजल के दाम 86.00 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गए है।


Updated : 12 Oct 2021 10:56 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top