Top
Home > राज्य > अन्य > बिहार > चिराग को लेकर राम विलास पासवान ने यह कहा...

चिराग को लेकर राम विलास पासवान ने यह कहा...

चिराग को लेकर राम विलास पासवान ने यह कहा...

नई दिल्‍ली/पटना। लोक जनशक्ति पार्टी के अध्‍यक्ष राम विलास पासवान ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी चाहती है क‍ि चिराग पासवान मोदी सरकार में मंत्री बनाए जाएं। पासवान ने कहा कि पार्टी के अंदर यह लोगों की मांग है कि चिराग पासवान को मंत्री बनाया जाए। बता दें कि लोकसभा चुनाव में पासवान की पार्टी एलजेपी ने छह सीटों पर चुनाव लड़ा था और उसे सभी सीटों पर जीत मिली है।

पासवान ने कहा, 'हरेक पिता यह आशा करता है कि उसका बेटा बड़ा हो और जीवन में बेहतर काम करे।' उधर, चिराग ने मंत्री बनाए जाने के सवाल पर कहा, 'पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्‍यक्ष होने के नाते मेरे पास बड़ी जिम्‍मेदारी है। मैं इस काम से बहुत खुश हूं। यह पीएम मोदी का विशेषाधिकार है कि वह किसे मंत्री बनाते हैं।'

बता दें कि मोदी सरकार के मंत्रियों की सूची को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी के अकेले बहुमत हासिल करने के बाद भी एनडीए में शामिल दलों के नेताओं को मंत्रिमंडल में पर्याप्‍त तरजीह मिलेगी। JDU और शिवसेना को भी नई कैबिनेट में स्थान दिया जा सकता है क्योंकि दोनों दलों ने क्रमश: 16 और 18 सीट जीत कर शानदार प्रदर्शन किया है। पिछली सरकार में JDU से कोई मंत्री मोदी मंत्रिमंडल में नहीं था। इसके अलावा राम विलास पासवान की एलजेपी को भी मंत्रिमंडल में जगह मिलना तय है। जेडीयू को रेल मंत्रालय दिया जा सकता है। जेडीयू को उम्‍मीद है कि उसे तीन पद मिल सकते हैं। हालांकि पासवान खुद मंत्री बनेंगे या अपने बेटे चिराग को बनवाएंगे, यह अभी तय नहीं है। इसी तरह शिवसेना भी तीन मंत्री पद की अपेक्षा कर रही है।

Updated : 26 May 2019 7:35 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top