Home > राज्य > अन्य > बिहार > राबड़ी देवी के घर पहुंची CBI, इस...मामले में की पूछताछ

राबड़ी देवी के घर पहुंची CBI, इस...मामले में की पूछताछ

राबड़ी देवी के घर पहुंची CBI, इस...मामले में की पूछताछ
X

पटना। रेलवे में नौकरी के बदले जमीन लेने के मामले में सीबीआई की टीम ने सोमवार को राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से पूछताछ की। करीब पांच घंटे लंबी पूछताछ के बाद सीबीआई टीम वापस लौट गई। सुबह करीब 10 बजे सीबीआई टीम राबड़ी देवी से पूछताछ के लिए 10 सर्कुलर रोड स्थित उनके आवास पर पहुंची।

पूछताछ के बाद सीबीआई की टीम जैसे ही बाहर निकली, पूर्व सीएम भी विधान परिषद् के लिए रवाना हो गईं। विधान परिषद् पहुंच कर राबड़ी देवी गुस्से में दिखीं। मीडिया कर्मियों ने जब उनसे सीबीआई रेड के बारे में पूछा तो राबड़ी देवी ने कहा कि हमारे यहां ये सब चलता रहता है, कुछ नहीं हुआ हुआ है। इसके बाद तेजस्वी यादव पहुंचे और राबड़ी देवी को अपने साथ लेकर सदन में चले गए।

उल्लेखनीय है कि लैंड फॉर जॉब मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम सुबह 10 बजे राबड़ी आवास पहुंची थीं। उस वक्त डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, राबड़ी आवास में मौजूद नहीं थे। लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव राबड़ी आवास में मौजूद थे लेकिन बाद में वे भी विधानसभा चले गए थे।इस दौरान सीबीआई की टीम ने रेलवे में नौकरी के बदले जमीन लेने के मामले में पूर्व सीएम राबड़ी देवी से करीब छह घंटों तक पूछताछ की और करीब 3 बजे 10 सर्कुलर रोड से रवाना हो गई।इस बीच राबड़ी आवास के बाहर सैकड़ों समर्थक धरना पर बैठे रहे और सीबीआई के खिलाफ नारेबाजी करते रहे।

Updated : 6 March 2023 10:29 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top