Top
Home > राज्य > अन्य > बिहार > प्रत्याशी हत्याकांड: फायरिंग होते ही मची भगदड़, मार दो मार दो... की आई आवाजें

प्रत्याशी हत्याकांड: फायरिंग होते ही मची भगदड़, मार दो मार दो... की आई आवाजें

प्रत्याशी हत्याकांड: फायरिंग होते ही मची भगदड़, मार दो मार दो... की आई आवाजें
X

सीतामढ़ी। बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में शिवहर विधानसभा क्षेत्र में जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह हत्याकांड में 10 से 15 की संख्या में हमलावर थे। स्थानीय लोगों के मुताबिक करीब 24 राउंड फायरिंग की बात भी सामने आ रही है।

प्रत्यक्षदशिर्यों के मुताबिक प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह हथसार गांव में चुनाव को लेकर जनसंपर्क कर लौट रहे थे। इसी बीच पट-पट की आवाज आयी। मार दो मार दो .. की आवाज आयी। गोली चलने के बाद अफरातफरी मच गयी। सभी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे।

वहीं जख्मी बॉडीगार्ड और प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह के रिश्ते में भतीजा अभय सिंह ने बताया कि शोर शराबा और हंगामे के बीच नेता जी (श्रीनारायण सिंह) के कराहने की आवाज आयी। अभय सिंह के हाथ में भी गोली लगी है। गोली से श्रीनारायण सिंह समेत चार लोग जख्मीं हो गये। जिसमें श्रीनारायण सिंह व संतोष कुमार की मौत हो गयी।

वहीं आलोक रंजन और अभय सिंह जख्मी हो गये। चिकित्स डॉ. वरुण कुमार ने बताया कि श्रीनारायण सिंह को चार गोली लगी थी। एक सीने में व तीन पीठ में। वहीं संतोष को एक गोली लगी थी। जख्मी आलोक के पेट में गोली लगी है और अभय के हाथ में गोली लगी है।

Updated : 25 Oct 2020 6:14 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top