Top
Home > राज्य > अन्य > बिहार > भाजपा ने बिहार चुनाव के दूसरे चरण के लिए 46 उम्मीदवारों की सूची जारी की, यहां देखें पूरी लिस्ट

भाजपा ने बिहार चुनाव के दूसरे चरण के लिए 46 उम्मीदवारों की सूची जारी की, यहां देखें पूरी लिस्ट

भाजपा ने बिहार चुनाव के दूसरे चरण के लिए 46 उम्मीदवारों की सूची जारी की, यहां देखें पूरी लिस्ट
X

पटना। भाजपा ने बिहार में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर 46 उम्मीदवरों की सूची जारी की है। भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी संजय मयूख ने इसकी जानकारी दी है।

शनिवार को दिल्ली में भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) अपने प्रत्याशियों के नामों की चर्चा करने के लिए बैठक बुलाई गई थी। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत कई दिग्गज नेता भाजपा मुख्यालय में मौजूद रहे।

वहीं दूसरी ओर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसान कानून लाकर भारत के किसान को आजाद कर दिया। अब अन्न दाता को अपनी मेहनत का हिसाब लेने के लिए जगह-जगह चक्कर नहीं काटने होंगे। बिहार दौरे पर आए भाजपा अध्यक्ष ने ये बातें गांधी मैदान में आयोजित एक जनसभा के दौरान कहीं।

नड्डा ने कहा कि एनडीए की सरकार ने शिक्षा के लिए बेहतर कार्य किए। बिहार में एनडीए के राज में 14 मेडिकल कॉलेज खोले गए। हमने पांच साल में छात्रों के लिए अलग बजट बनाए।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि बिहार के विकास के लिए हमारी पार्टी हमेशा आगे रही। नड्डा ने कहा नीतीश सरकार ने बिहार की तस्वीर बदल दी है। उन्होंने विपक्षियों पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव विकास के लिए होता है।

Updated : 11 Oct 2020 12:14 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top